Sunday , September 24 2017
Home / Featured News / पुरानापुल वार्ड-52 पर कल दुबारा राय दही

पुरानापुल वार्ड-52 पर कल दुबारा राय दही

हैदराबाद 04 फ़बरोरी: रियासती इलेक्शन कमीशन ने पुरानापुल बलदी डीवीझ़न 52 के तमाम 36 पोलिंग बूथ्स पर 5 फ़रव‌री बरोज़ जुमा दुबारा राय दही का हुक्म दिया है। जारी करदा अपने आलामीया में रियासती इलेक्शन कमीशन ने कांग्रेस उम्मीदवार मुहम्मद ग़ौस की गिरफ़्तारी और कांग्रेस क़ाइदीन पर सदर MIM असद ओवैसी और उनके हामीयों की तरफ से हमलों की शिकायत का जायज़ा लेते हुए राय दही में होने वाली धांदलियों का नोट लेकर दुबारा पोलिंग का फ़ैसला किया।

इलेक्शन कमीशन ने जारी करदा अपने आलामीया में बलदी डीवीझ़न पुरानापुल 52 की राय दही में होने वाली संगीन चुनाव बेक़ाईदगियों की शिकायत का भी जायज़ा लिया।

इस के अलावा MIM के क़ाइदीन और कारकुनों की तरफ से तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर और एमएलए उत्तम कुमार रेड्डी और क़ानूनसाज़ कौंसिल में कांग्रेस लीडर मुहम्मद अली शब्बीर पर हमले के अलावा मुहम्मद मुबश्शिरुद्दीन ख़ुर्रम रिपोर्टर सियासत को धमकी देने के वाक़ियात का भी सख़्त नोट लिया।पुरानापुल वार्ड चुनाव में होने वाली राय दही की फ़ीसद में कमी का भी नोट लिया गया। इलेक्शन कमीशन ने तमाम वाक़ियात के अलावा MIM के हमियें की धांदलियों की वजह से होने वाली चुनाव बेक़ाईदगियों के मद्द-ए-नज़र दुबारा राय दही का हुक्म दिया है।

आलामीया के मुताबिक़ रियासती इलेक्शन कमीशन ने जीएचएमसी क़ानून 1955 के दफ़ा 607C(C) के तहत चुनाव अमल में धांदलियों का पता चला कर 2 फ़रव‌री को 36 पोलिंग स्टेशनों पर हुई राय दही को बेकार क़रार दिया। इन तमाम पोलिंग बूथ्स में 5 फ़रव‌री सुबह 7 बजे से 5 बजे शाम तक दुबारा राय दही होगी।

TOPPOPULARRECENT