Tuesday , June 27 2017
Home / Delhi News / हैदराबाद के युवक को पार्सल ले जाना पड़ा महंगा, दुबई एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

हैदराबाद के युवक को पार्सल ले जाना पड़ा महंगा, दुबई एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। हैदराबाद के एक युवक को अपने पड़ोसी का पार्सल ले जाना बड़ा महंगा पड़ा है। पड़ोसी के पार्सल ने उसे दुबई के जेल पहुंचा दिया है। 25 साल का हबीब मोहम्मद अपने पड़ोसी के पार्सल की वजह से दुबई के जेल पहुंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 25 साल के हबीब की नौकरी दुबई में लगी थी। हबीब को दुबई में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में क्लर्क की नौकरी मिल गई थी। नौकरी ज्वाइन करने के लिए हबीब घर से निकला तो उसके पड़ोसी ने उसे एक पार्सल का डिब्बा पकड़ा दिया और कहा कि वो उसे दुबई तक लेकर जाए। वहां उसका चचेरा भाई एयरपोर्ट पर उससे वो पार्सल ले लेगा। पड़ोसी ने बताया कि उस पार्सल में कुछ जरुरी दवाईयां हैं जो उसके भाई को चाहिए।

हबीब ने भी बिना कुछ सोचे-समझे उसे रख लिया। जब वो दुबई पहुंचा तो एयरपोर्ट पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वो कुछ भी समझ नहीं पा रहा था कि उससे साथ क्या हो रहा है। बाद में जांच अधिकारियों ने बताया कि वो जो पार्सल लेकर आया है उसमें ड्रग्स है। हबीब सन्न रह गया। उनसे बताया कि ये पार्सल उसके पड़ोसी ने उसे अपने भाई को देने कहा, लेकिन जांच अधिकरियों ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे जेल में डाल दिया।

हबीब के भाई अब्दुल कुदीर ने बताया कि उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी और उनसे मदद मांगी है। वहीं पड़ोसी, जिसने वो पैकेट हबीब को दी थी वो भी फरार हो चुका है। पुलिस के मुताबिक हबीब जो दवाईयां हैदराबाद से लेकर गया था वो दुबई में प्रतिबंधित है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT