Wednesday , August 23 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद: जुबली हिल्स और कोकट पल्ली के सैंकड़ों बारिश पीड़ितों में “सियासत” ने बांटी राहत सामग्री

हैदराबाद: जुबली हिल्स और कोकट पल्ली के सैंकड़ों बारिश पीड़ितों में “सियासत” ने बांटी राहत सामग्री

हैदराबाद।: शहर में बारिश से भारी प्रभावित क्षेत्र हलक़ा जात असेंबली कोकटपलली और जुबली हिल्स के निकट घनी मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों अल्लाहपुर, सुल्तान नगर और बोरा बंडा में सियासत की टीम ने राहत सामग्री वितरित की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रोज़नामा सियासत और फ़ैज़े आम ट्रस्ट की ओर से परेशान जनता में राहत सामग्री के किट वितरित किए गए। एडीटर सियासत ज़ाहिद अली खान के निर्देश पर समाचार संपादक सियासत आमिर अली खान की निगरानी में राहत सामग्री वितरित की गई और बोरा बंडा क्षेत्र का दौरा करते हुए लोगों से मुलाकात की और उन्हें सियासत से भरपूर मदद का यकीन दिया। लगभग 1100 से अधिक बारिश से प्रभावित परिवारों में दूध पाउडर, मिनरल वाटर, ब्रेड, मोज़, बिस्किट, बन और शिरमाल के अलावा बच्चों के लिए बिस्किट और चॉकलेट से लेस किट वितरित किए गए और आज इन क्षेत्रों में विशेष खाने का आयोजन भी किया गया। ज़ाहिद अली ने राहत की रवानगी से पहले व्यवस्था की समीक्षा की और हल्की बारिश के दौरान माल को बोरा बंडा हस्तांतरण तक कार्यालय सियासत के परिसर में रुके रहे और उन्होंने आमिर अली ख़ां को निर्देश देते हुए रवाना किया कि वे पीड़ितों से मुलाकात और उन्हें भरोसा दिलाएं कि इदारा सियासत उनके साथ है।
मूसलाधार बारिश से परेशान क्षेत्रों सफदर नगर, और राजीव गांधी नगर के 1150 परिवारों में सियासत के राहत सामग्री वितरण किए गए। आमिर अली ख़ां न्यूज़ एडीटर ने उन क्षेत्रों में आगमन के साथ ही जनता अपनी समस्याएं पेश करने उमड़ पड़े और अपनी समस्याओं और परेशानियों को सुनाने लगे। सार्वजनिक चिंता और पीड़ा को देख आमिर अली ख़ां ने सफदर नगर व अन्य क्षेत्रों के हर गरीब मकान तक पहुँच कर और लगभग 4 घंटे इस क्षेत्र में त्रस्त जनता के साथ बिताए और पीड़ित जनता को भरोसा दिलाया कि सियासत उनके साथ है और उनकी हर तरह से संभव मदद की जाएगी। आमिर अली खान ने कहा कि गरीब और त्रस्त जनता के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद करते हुए सियासत समाचार पत्र, सरकार पर दबाव डालेगा।

TOPPOPULARRECENT