Wednesday , May 24 2017
Home / Crime / हैदराबाद :नाले में गिरने से कमसिन लड़के की मौत

हैदराबाद :नाले में गिरने से कमसिन लड़के की मौत

हैदराबाद 05 फरवरी: हैदराबाद में एक 2 साल लड़का नाले में गिर कर मौत हो गई। बताया जाता है कि ये घटना याक़ूतपूरा के क्षेत्र में हुवी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी नाराज़गी जताई और नगर पालिका की लापरवाही से कमसिन की मौत का जिम्मेदार ठहराया।

जैसे ही 2 साल ज़की अब्बास की मौत की सूचना आम हुई सारे क्षेत्र में गुम-ओ-ग़ुस्से की लहर दौड़ गई। बताया जाता है कि लड़के की मौत पर लोगों ने मुक़ामी नुमाइंदों को भी अपनी नाराज़गी का निशाना बनाया।

सूत्रों के मुताबिक 2 साल दो महीने के अब्बास अपने माता पिता का बड़ा लड़का था जो घर के पास खेल में व्यस्त था। अचानक अब्बास कहीं किसी को दीखाई नहीं दिया और काफी देर के बाद नाले में उपलब्ध हुआ। इस नाले को केवल एक फीट की दीवार पाई जाती है जबकि इसी नाले को जाली लगाने के लिए बार बार ध्यान दिलाया।

बावजूद उस के बलदी अधिकारियों की लापरवाही एक गरीब परिवार पर आफ़त बन कर टूट पड़ी और उनकी आंखों का तारा इस नाले में डूब गया। ज़की अब्बास के पिता खलील अब्बास पेशे से ड्राइवर है। इस सिलसिले में रेन बाजार पुलिस इंस्पेक्टर रमेश ने बताया कि ज़की अब्बास की मौत के खिलाफ अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT