Sunday , June 25 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद मंगलहाट इलाके में तनाव

हैदराबाद: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद मंगलहाट इलाके में तनाव

हैदराबाद। शहर के मंगलहाट इलाके में एक युवक की पुलिस हिरासत में हुई मौत के बाद तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूत्रों के अनुसार 40 वर्षीय भीमसिंह को पुलिस शनिवार सुबह पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाई थी। वह लाइट डेकोरशन का काम करता था। पुलिस ने उससे दोस्त के साथ हुए विवाद से संबंधित सवाल पूछे थे। लॉकअप में ही कुछ घंटे के पश्चात उसकी मौत हो गई।

 

 

 

जब भीमसिंह की मां जयश्री बाई बेटे से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंची तो पुलिस ने उन्हें भीम सिंह का आधार कार्ड लाने के लिए कहा। उसके वापस थाने पहुँचने पर भीम सिंह ने अपनी मां को बताया कि पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह से पीटा है। जब उसका भाई महावीर सिंह पुलिस स्टेशन आया तो उसको भीम सिंह से मिलने की अनुमति नहीं दी गई। शाम में भीम सिंह पुलिस स्टेशन के बाथरूम में गिर गया तो उसको तत्काल उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 
इस घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा विधायक राजा सिंह ने भीम सिंह के रिश्तेदारों के साथ पुलिस स्टेशन के सामने धरना दिया और दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने मौत की न्यायिक जांच की भी मांग की और आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने अत्याचार के कारण भीम सिंह की मौत हुई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT