Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / हैदराबाद: बीवी पर शक करना शौहर को पड़ा भारी !

हैदराबाद: बीवी पर शक करना शौहर को पड़ा भारी !

आम तौर पर कहा जाता है कि शक एक ऐसी लाइलाज बिमारी होती है जिसका कोई इलाज नहीं होता है और अगर एक बार यह किसी को अपने चपेट में ले ले तो उसका नतीज़ा बहुत खौफनाक होता है.

आम तौर पर कहा जाता है कि शक एक ऐसी लाइलाज बिमारी होती है जिसका कोई इलाज नहीं होता है और अगर एक बार यह किसी को अपने चपेट में ले ले तो उसका नतीज़ा बहुत खौफनाक होता है.

हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकिया हैदराबाद में देखने को मिला जहां एक शौहर को अपनी बीवी पर दूसरे मर्द के साथ अफेयर होने का शक करना इतना भारी पड़ गया कि इसकी कीमत उसे बहुत बड़ी चुकानी पड़ गई.

जी हां! मिड डे में छपी खबर के मुताबिक हैदराबाद में नाजायज़ ताल्लुकात के शक पर एक खातून ने अपने शौहर को ऐसी सजा दी जिसका दर्द शायद वह अपनी जिंदगी में कभी नही भुला पाएगा.

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे की 30 साल की इस मुल्ज़िम खातून ने अपने शौहर से झगड़ा होने पर चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की, जिसकी वजह से उसके शौहर को काफी शदीद चोटें आईं.

पुलिस के मुताबिक शौहर और बीवी के बीच यह झगड़ा गुजश्ता हफ्ते के रोज़ उस वक्त जब शौहर अपनी बीवी पर उसके किरदार को लेकर सवाल उठाए और नाजायज़ ताल्लुकात का इल्ज़ाम लगाते हुए उससे झगड़ने लगा.

आपको बता दें कि मुल्ज़िम बीवी एक हॉस्पिटल में काम करती है और अपने शौहर के तईन इस तरह के संगीन इल्ज़ाम लगाने पर उसका खून खौल उठा और उसने इससे नाराज होकर खातून ने अपने शौहर पर हमला बोल दिया.

जिसके बाद मुतास्सिर शख्स के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर भाभी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मुतास्सिर शौहर को एक अस्पताल में शरीक कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मुल्ज़िम बीवी पर आईपीसी की दफा 24 के तहत खतरनाक हथियारों और इरादों से हमला करने के इल्ज़ाम में केस दर्ज कर लिया गया है और मुतास्सिर शौहर का बयान भी दर्ज कर लिया गया है.

जांच के दौरान पता चला है कि मुल्ज़िम ने शराब के नशे में बीवी के किरदार को लेकर सवाल उठाया था. जिस पर उनके बीच झगड़ा बढ़ गया और उसकी बीवी ने उस पर हमला बोल दिया.

TOPPOPULARRECENT