Friday , September 22 2017
Home / Crime / हैदराबाद: मुस्लिम लड़की की गला रेत कर बेरहमी से हत्या

हैदराबाद: मुस्लिम लड़की की गला रेत कर बेरहमी से हत्या

हैदराबाद: एक मुस्लिम लड़की की नृशंस हत्या के बाद हैदराबाद शहर के पश्चिम क्षेत्र साइबराबाद में दहशत पैदा हो गई। लड़की की उम्र 20-22 साल के बीच का बताया जाता है। हत्यारे ने उसे उसके गले को रेत कर मार डाला।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस को एक मृत लड़के का शव वीआईएफ कॉलेज रोड के पास होने की जानकारी प्राप्त हुई जो कि राज्य की पुलिस अकादमी से चार किमी दूर है, यह खबर तो सही थी लेकिन लड़के के शव की जगह पुष्टि लड़की के रूप में हुई। नर्सिंगी पुलिस मौके पर पहुंची। लड़की के हाथ बंधे थे। वह नीले रंग की जींस, सफेद टी शर्ट, काली जैकेट और बुर्का पहन रखी थी। हत्यारे ने सबूत का सफाया करने के लिए उसके सिर पर एक भारी पत्थर फेंक दिया और भाग गए। जांच दल को चॉकलेट कवर, माज़ा बोतल, सफेद तौलिया, काला दुपट्टा, काली जैकेट, नीली जींस और हवाई चप्पल मिला। हत्यारे का पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज निकाले उसमें पाया गया है कि लड़की को मौके पर ले जाने से पहले हत्यारा वीआईएफ कॉलेज के पास रुका था और एक थेला बंदी साथी से विवरण लिया था।
साइबराबाद के पुलिस आयुक्त, श्री संदीप शान्द्लिया ने विशेष टीम का गठन किया और उसके आसपास के कॉलेजों से विवरण का पता लगाने के लिए उन्हें भेजा है। मोटरसाइकिल की पंजीकरण संख्या पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग का विश्लेषण किया है। पुलिस को शक है कि आदमी गंदीपेट की दिशा में मनोरंजन के लिए लड़की को ले गया और उसे मार डाला। जांच सबूत के आधार पर प्रगति पर है। पुलिस मामला दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।

TOPPOPULARRECENT