Thursday , September 21 2017
Home / Featured News / हैदराबाद में आइन्दा माह कांग्रेस का क़ौमी अक़लियती कन्वेंशन

हैदराबाद में आइन्दा माह कांग्रेस का क़ौमी अक़लियती कन्वेंशन

हैदराबाद 09 फ़रवरी: जनरल सेक्रेटरी ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी-ओ-इंचार्ज तेलंगाना कांग्रेस उमोर दिग्विजय सिंह शेख़ अबदुल्लाह सुहेल मुहम्मद ग़ौस और साजिद शरीफ़ के अलावा दूसरे क़ाइदीन को दिल्ली तलब कर के जीएचएमसी चुनाव के बारे में बातचीत की। आइन्दा माह हैदराबाद में मुनाक़िद होने वाले कांग्रेस के अक़लियती कन्वेंशन में शिरकत करने से इत्तेफ़ाक़ किया।

जीएचएमसी चुनाव के बाद दिग्विजय सिंह ने सदर ग्रेटर हैदराबाद सिटी कांग्रेस अक़लियत डिपार्टमेंट शेख़ अबदुल्लाह सुहेल पुरानापुल डीवीझ़न के कांग्रेस उम्मीदवार मुहम्मद ग़ौस दबीरपुरा डीवीझ़न के कांग्रेस उम्मीदवार साजिद शरीफ़ के अलावा कांग्रेस के सीनीयर क़ाइद विजय कुमार नायडू और सय्यद निज़ामुद्दीन को दिल्ली तलब कर के जीएचएमसी चुनाव के बारे में मालूमात हासिल की।

मीरचैक पुलिस स्टेशन के सामने पेश आए वाक़िये में असदुद्दीन ओवैसी की ग़ुंडा गर्दी पर भी तबादला-ए-ख़्याल किया। पुराने शहर में कांग्रेस के मुज़ाहरे पर भी तफ़सीली बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए हार जीत कोई नई बात नहीं है।

आइन्दा माह पुराने शहर में अक़लियती कन्वेंशन मुनाक़िद करने का फ़ैसला किया गया है इस के अलावा पुराने शहर में अवामी मसाइल को हल करने के लिए हम मुसलसिल जद्द-ओ-जहद करते रहेंगे साथ ही हैदराबाद से मुल्क के मुख़्तलिफ़ मुक़ामात तक असदुद्दीन ओवैसी जहां भी जाऐंगे हम उनका पीछा करते हुए उनके असली चेहरे को मंज़रे आम पर लाएँगे ।

हुकूमत और मजलिस ने एक दूसरे से खु़फ़ीया साज़-बाज़ करते हुए चुनाव में बड़े पैमाने पर धांदलीयाँ की है। कांग्रेस पार्टी उस का जायज़ा ले रही है। पार्टी का जो भी फ़ैसला होगा हम सिपाही की तरह काम करते हुए कांग्रेस को मुस्तहकम करने के लिए काम करेंगे।

TOPPOPULARRECENT