Sunday , June 25 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद : हनुमान जयंती के मौक़े पर बजरंग दल ने की शांति भंग, मुकदमा दर्ज

हैदराबाद : हनुमान जयंती के मौक़े पर बजरंग दल ने की शांति भंग, मुकदमा दर्ज

हैदराबाद। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर हैदराबाद के शांतिपूर्ण वातावरण को बाधित करने का प्रयास किया। हनुमान जयंती पर निकले गए जुलूस में गोलीगुड़ा राम मंदिर के पास बजरंग दल के अध्यक्ष भानु प्रकाश ने डीजे सिस्टम का इस्तेमाल करने की कोशिश की जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। इस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दक्षिण जोन डीसीपी वी सत्यनारायण के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

 

 

 
पुलिस ने भानु प्रकाश और उसके साथियों के खिलाफ धारा 186, 188, 290, 341 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि हैदराबाद सिटी पुलिस के आयुक्त महिन्दर रेड्डी ने 4 अप्रैल को एक आदेश जारी किया था जिसमें सार्वजनिक स्थल पर डीजे के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया था। जब जुलूस आंध्र बैंक के निकट कोठी के पास पहुंचा तो डीजे शुरू कर दिया गया।

 

 

 

 

बजरंग दल के मीडिया प्रभारी ने डीसीपी साउथ जोन से कहा कि वे उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते हैं जो नमाज के लिए दिन में 5 बार लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करते हैं। सुल्तान बाजार पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। महेंद्र रेड्डी ने शहर के कमांड कंट्रोल सेंटर से रैली की निगरानी की। रैली शाम को ताद्बान, सिकंदराबाद में समाप्त हुई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT