Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद हेरिटेज फेस्टीवल का आज आग़ाज़

हैदराबाद हेरिटेज फेस्टीवल का आज आग़ाज़

रियासती हुकूमत 18 अप्रैल से एक हफ़्ता तक जारी रहने वाले हेरिटेज फेस्टीवल 2012 का एहतिमाम कर रही है । 18 अप्रैल को वर्ल्ड हेरिटेज डे है । हेरिटेज फेस्टीवल के दौरान 18 अप्रैल ता 24 अप्रैल महिकमा टूरिजम कई कल्चरल और रिवायाती प्रोग्राम मुना

रियासती हुकूमत 18 अप्रैल से एक हफ़्ता तक जारी रहने वाले हेरिटेज फेस्टीवल 2012 का एहतिमाम कर रही है । 18 अप्रैल को वर्ल्ड हेरिटेज डे है । हेरिटेज फेस्टीवल के दौरान 18 अप्रैल ता 24 अप्रैल महिकमा टूरिजम कई कल्चरल और रिवायाती प्रोग्राम मुनाक़िद कर रहा है । हैदराबाद को बेस्ट हेरिटेज सिटी क़रार दिया गया है । मर्कज़ी वज़ारत सयाहत ने इस ताल्लुक़ से 18 फरवरी को ऐलान किया था हैदराबाद हेरिटेज फेस्टीवल में तमाम शॉपिंग मॉल्स स्टार होटलें और अहम शॉपिंग सैंटरस हिस्सा लेंगे ।

डायरेक्टर चौमहल्ला पैलेस -ओ- कंसल्टेंट महिकमा सयाहत जी किशन राव ने कहा कि रियासती हुकूमत ने एसा फेस्टीवल हर साल मनाने का फैसला किया है उन्हों ने कहा कि फेस्टीवल के दौरान तमाम स्टार होटलों में हैदराबाद फ़ूड फेस्टीवल मनाया जाएगा और फेस्टीवल के दौरान हैदराबादी पकवान की मुफ़्त ट्रेनिंग दी जाएगी । 18 अप्रैल को सालार जंग म्यूज़ीयम क़ुतुब शाही गुम्बदान और क़िला गोलकुंडा में आवाज़ और रोशनी शो मुनाक़िद होंगे । दाख़िला मुफ़्त रहेगा ।

TOPPOPULARRECENT