Sunday , July 23 2017
Home / Sports / हैरी पॉटर’ ने लाइन में लगकर सचिन तेंदुलकर का लिया था ऑटोग्राफ

हैरी पॉटर’ ने लाइन में लगकर सचिन तेंदुलकर का लिया था ऑटोग्राफ

नई दिल्ली: दुनियाभर में सबसे ज़्यादा देखी गई फिल्म शृंखला ‘हैरी पॉटर’ के नायक डैनियल रैडक्लिफ को देश-विदेश के सभी फिल्मप्रेमी जानते हैं, और जहां भी वह जाते हैं, उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए सैकड़ों-हज़ारों लोगों की भीड़ का जमा हो जाना बेहद मामूली बात है. डैनियल रैडक्लिफ भी कभी अपने पसंदीदा खिलाड़ी का ऑटोग्राफ लेने के लिए काफी देर तक लाइन में लगे रहे थे, और यह जानकर आपको बेहद हैरानी और खुशी होगी कि वह पसंदीदा खिलाड़ी और कोई नहीं, हिन्दुस्तान में क्रिकेट की दुनिया के ‘भगवान’ कहे जाने वाले ‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर हैं.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वर्ष 2007 के जुलाई माह में ‘क्रिकेट का मक्का’ कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान में इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच टेस्ट मैच खेला गया था, जिसके बाद डैनियल ने आम प्रशंसकों की तरह ही लाइन में लगकर सचिन तेंदुलकर से ऑटोग्राफ लिया था. मीडिया में प्रकाशित ख़बर के मुताबिक, डैनियल रैडक्लिफ अंग्रेज़ों द्वारा ईजाद किए गए इस खेल को बहुत पसंद करते हैं, और वह भविष्य में इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने का सपना भी देखते हैं. उनका कहना है कि सचिन तेंदुलकर से हासिल हुआ वह ऑटोग्राफ उनके लिए बेहद कीमती है, और वह उसे हमेशा याद रखेंगे.

‘हैरी पॉटर’ के रूप में दुनियाभर के बच्चों के ‘नायक’ बन चुके डैनियल के हीरो सचिन तेंदुलकर हैं, यह जानकर हर भारतीय को खुशी होगी, लेकिन मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार, एक खुशख़बरी यह भी है कि डैनियल जल्द ही भारत आने की भी योजना बना रहे हैं…

TOPPOPULARRECENT