Tuesday , October 17 2017
Home / Khaas Khabar / हैवानियत… 3 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई

हैवानियत… 3 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई

सीतापुर: वुमेंस कमीशन की रूकन शमीना शफीक के शौहर व सीतापुर के सिंडीकेट पब्लिक स्कूल के मैनेज़र असलम शफीक पर एक तीन साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सीतापुर: वुमेंस कमीशन की रूकन शमीना शफीक के शौहर व सीतापुर के सिंडीकेट पब्लिक स्कूल के मैनेज़र असलम शफीक पर एक तीन साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

इत्तेला है कि स्कूल के पहले दिन प्रतोष नामी एक तालिब ए इल्म ने अचानक अपने घर जाने को कहा, इस पर कई बार टीचरों के समझाने पर प्रतोष नहीं माना। वहीं इसकी इत्तेला जब असलम को लगी तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और मासूम को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं डेस्क पर बच्चे को उल्टा लिटा कर डण्डे से पिटाई भी की।

जब प्रतोष इस वाकिया के बाद घर पहुंचा तो उसने इस बात की जानकारी अपने वालिद को दी तो स्कूल के बाहर हंगामा शुरू हो गया। प्रतोष के वालिद ने कुछ देर बाद ही कोतवाली पुलिस को इसकी इत्तेला दी और असलम शफीक पर एक मुकदमा रजिस्टर करा दिया।

कांग्रेस सेवादल के सदर अतुल गुप्ता ने इस वाकिया के बाद कहा कि सिंडीकेट पब्लिक स्कूल के मैनेजर असलम शफीक National Commission for Women की रुकन शमीना शफीक के शौहर हैं।

ख़्वातीन और बच्चों के इस्तेहसाल को लेकर प्रोग्रामों और स्टेजो पर बड़ी-बड़ी बयानबाजी करने वाली शमीना शफीक के शौहर अपने खुद के स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने में परहेज नहीं करते।

उन्होंने कहा कि तीन साल के मासूम प्रतोष का स्कूल में पहला दिन था, प्ले ग्रुप में उसके वालिद से एडमीशन कराया था, स्कूल के पहले दिन प्रतोष को अपने वालिद की याद आ रही थी और उसने वालिद से मिलने की जिद की। बच्चे बतौर भगवान होते हैं, ।

गुप्त ने कहा कि सिर्फ मारपीट की दफात में मुकदमा दर्ज करना ही असलम शफीक के लिये काफी नहीं है। उन्होंने कहा कि जिला मजिस्ट्रेट से मुल्काकात कर मुफाद ए आमा में सिंडीकेट पब्लिक स्कूल को फौरन सीज किये जाने की मांग करेंगे।

ख़्वातीन और दिफा की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली शमीना शफीक को अख्लाकियत कि बुनियाद पर अपने ओहद से इस्तीफा दे देना चाहिये।

सेवादल तंज़ीम इसे संजीदगी से लेते हुए पार्टी हाई कमान को मामले से आगाह कराएगा।

TOPPOPULARRECENT