Monday , August 21 2017
Home / Social Media / होली पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट, कहा: “भांग पीने के लिए मनाते हैं लोग होली”

होली पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट, कहा: “भांग पीने के लिए मनाते हैं लोग होली”

कुछ दिन पहले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सनी लियॉन के बारे में ट्वीट कर ट्विटराती के निशाने पर आये रामगोपाल वर्मा आज होली के बारे में ट्वीट कर एक बार फिर ट्विटर पर छाये हुए हैं। रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि

मुझे शक है कि 120 करोड़ भारतीयों में से एक को पता है कि होली क्यों मनाई जाती है, लेकिन वह सभी मनाते है क्योंकि भांग के लिए कोई कारण नहीं है। …मेरा भारत महान

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई उसके बाद उन्होंने जो ट्वीट किये उस से साफ़ जाहिर हो गया कि वर्मा देश के पीएम मोदी से भी कुछ नाराज़ हैं अगले ट्वीट्स में उन्होंने राम राज्य और देश के मौजूद हालातों की बात करते हुए मोदी पर तंज किया और उन्हें बातों ही बातों में बहुत कुछ कह गए। वर्मा ने कहा:

“ये लोग त्योहारों का और जीत का जश्न मना रहे है जबकि वर्तमान में क्या समस्याएं है ये इनको जरा भी नहीं पता। ये इनके समाधान नहीं जानते और इन सबको अनदेखा करते है।”

इससे पहले वर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म सरकार-3 के बहाने मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा था:

नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकारगीरी बेहतर लगती है।

मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी पड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं।

वैसे तो देश आजाद है और यहाँ का हर नागरिक भी लेकिन जरा संभलकर वर्मा जी कहीं मोदी भक्तों की आंधी..

 

TOPPOPULARRECENT