Tuesday , June 27 2017
Home / Delhi / Mumbai / होली पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व अन्य के सन्देश

होली पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व अन्य के सन्देश

नई दिल्ली: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जनता को रंगों के त्योहार होली की बधाई देने में देश का नेतृत्व किया। उप राष्ट्रपति मोहम्मद हामिद अंसारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी जनता को बधाई दी। राष्ट्रपति ने कहा कि होली वसंत उत्सव और हमारे जीवन में आशाओं की पूर्ति का संदेश देती है।

रंगों के इस त्योहार भारतीय संस्कृति के विभिन्न रूपों के संयोजन प्रदान करता है। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपने सन्देश में कहा कि रंगों के त्योहार होली से गर्म मौसम शुरू होता है और बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाया जाता है। उन्होंने कहा ये त्योहार शांति, सद्भाव, समृद्धि और खुशी लाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी मोदी ने ट्विट करके होली की बधाई दी है। उन्होंने कहा ” होली मुबारक मौके पर सभी को शुभकामनाएं। ये त्योहार आपके जीवन में खुशी और उत्साह लाए। ” कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को आज होली की बधाई दी सोनिया गांधी ने अपने संदेश में कहा कि होली रंगों का त्योहार है और होली के रंग में सभी भेदभाव और अंतर खुद दूर हो जाते हैं और आपसी भाईचारा बढ़ता है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा, ‘सभी देशवासियों को होली की बहुत बहुत बधाई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT