Monday , August 21 2017
Home / AP/Telangana / होशयार:प्रसिद्ध ब्रांड पैराशूट के नकली खोपरे के तेल की तैयारी

होशयार:प्रसिद्ध ब्रांड पैराशूट के नकली खोपरे के तेल की तैयारी

हैदराबाद 25 नवंबर: आयुक्त टास्क फोर्स और मलकपेट पुलिस की एक कार्रवाई में मिलावटी कोकोनट ऑयल तैयार करने वाली एक इकाई पर धावा किया और भारी मात्रा में मिलावटी सामान बरामद कर के एक व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि महावीर जैन जिसका संबंध राजस्थान से है पूर्व में जेडी मेटलह में स्थित एमएस पाइप्स कंपनी में नौकरी कर चुका है। बाद में वह एक निनाइल कंपनी में नौकरी के लिए दिल्ली गया था। जहां पर उसने नकली और मिलावटी वस्तुओं का व्यापार करने का इरादा किया।

महावीर जैन ने नकोडा इंटरप्राइजेस संस्था जो गैर पंजीकृत है मलकपेट सलीमनगर कॉलोनी में स्थापित किया जहां वह प्रसिद्ध ब्रांड पैराशूट कोकोनट ऑयल की तैयारी के नाम पर मिलावटी तेल बेचने लगा। पुलिस ने बताया कि मज़कूरा धोखेबाज दिल्ली के एक लोकल मार्किट से पैराशूट कंपनी की बोतलें हासिल करते हुए कम दाम-ओ-मिलावट शूदा खोपरे का तेल भरने के बाद उन्हें मुक़ामी मार्किट में बिक्री कर रहा था।

इस बात की सूचना मिलने पर आयुक्त टास्क फोर्स ईस्ट जोन टीम और सहायक आयुक्त पुलिस मलकपेट सी एच सुधाकर ने इस कंपनी पर धावा करते हुए भारी मात्रा में मिलावटी कोकोनट ऑयल, 4 हजार से अधिक पैराशूट तेल खाली बोतलें और नकली ब्रांड के स्टिकेर्स जब्त कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को मलकपेट पुलिस के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT