Sunday , October 22 2017
Home / AP/Telangana / ख़ानगी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा

ख़ानगी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा

हैदराबाद 08 नवंबर:महदीपटनम के क्षेत्र हुमायूंनगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक ख़ानगी अस्पताल में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ मचा दी। इस घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस ने कड़ी चौकसी अपनाते हुए पुलिस भीड़ को तलब कर लिया था।

बताया जाता है कि एक मरीज की संदिग्ध मौत के बाद उसके परिजनों ने ख़ानगी अस्पताल और डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए जताई और तोड़फोड़ मचा दी। आसिफनगर पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय मनी उर्फ ​​मणिरत्नम जो पेशे से व्यापारी गुड्डी मलकापुर क्षेत्र का निवासी बताया गया है।

इस व्यक्ति के स्वास्थ्य 3 नवंबर को अचानक खराब हो गई जिसके बाद इसे जल्दी विजया अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा था। 5 नवंबर को दिन मनी को डॉक्टर ने इंजेक्शन दिया। जिसके बाद उसके स्वास्थ्य अधिक बिगड़ गई और वह अस्पताल में मर गया।

मिनी की मौत के बाद उसके रिश्तेदार और स्थानीय जनता नाराज हो गए और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ मचाते हुए दहशत का माहौल बनाया। सूचना के साथ ही सहायक आयुक्त पुलिस आसिफनगर श्री गौस मोहिउद्दीन अस्पताल पहुंच जाएगा और स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मामले दर्ज कर लिए गए हैं .मतोनि रिश्तेदारों की शिकायत पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ और अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर जीवन सिंह और अन्य के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए है और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

TOPPOPULARRECENT