Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / ज़मीन तनाजे में फायरिंग

ज़मीन तनाजे में फायरिंग

नेपाली नगर में तीन कट्ठे की मुतनाज़ा ज़मीन पर बनी बाउंड्री को गिराने पहुंचे एक ग्रुप ने मारपीट की और राइफल से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलायी। इसमें ज़मीन की दूसरी दावेदार खातून समेत तीन लोगों के सिर फुट गये। साथ ही एक सख्श के हाथ की हड्ड

नेपाली नगर में तीन कट्ठे की मुतनाज़ा ज़मीन पर बनी बाउंड्री को गिराने पहुंचे एक ग्रुप ने मारपीट की और राइफल से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलायी। इसमें ज़मीन की दूसरी दावेदार खातून समेत तीन लोगों के सिर फुट गये। साथ ही एक सख्श के हाथ की हड्डी टूट गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मक्के के खेत में छुपे दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे एक राइफल और सात कारतूस बरामद किया। जाये हादसा पर एक खोखा भी मिला है।

राजीव नगर थाना इलाक़े के नेपाली नगर के रहने वाली उषा देवी ने तीन साल पहले छेदी राय से सात कट्ठा जमीन खरीदी थी। छह माह पहले उन्होंने ज़मीन पर बाउंड्री करायी थी। इतवार की दोपहर यदुवंशी नगर, दीघा के मनु राय और सुनील कुमार असलाह से लैस होकर तकरीबन तीन दर्जन लोगों के साथ पहुंचे और बाउंड्री गिराने लगे। जानकारी मिलते ही उषा देवी अपने चाचा शत्रुघ्न राय और उनके लड़के मुकेश के साथ वहां पहुंच गयीं। मनु राय ने बाउंड्री से घेरी गयी कुल जमीन में से तीन कट्ठा जमीन खुद की होने की बात कही और फिर से बाउंड्री गिराने लगे। इसको लेकर दोनों फरीकों में जम कर लाठी-डंडे चले।

मुक़ामी लोग जाये हादसा की तरफ बढ़े, तो मनु राय की तरफ से राइफल से हवाई फायरिंग कर दी गयी। इससे वहां भगदड़ मच गयी और लोग दहशत में आ गये। वाकिया में उषा देवी, शत्रुघ्न राय व मुकेश के सिर फुट गये, वहीं शत्रुघ्न राय के हाथ की हड्डी भी टूट गयी। वाकिया के दौरान वहां से भाग कर मुकेश थाने पहुंचा और पुलिस को इत्तिला दी। इस पर इंस्पेक्टर राजीव कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख कर मनु राय और सुनील कुमार मक्के के खेत में छुप गये, जबकि दीगर लोग भाग गये। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ा। राइफल और कारतूसों को पुलिस ने जब्त कर लिया। वहीं जख्मियों का शास्त्री नगर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया गया। पुलिस ने शत्रुघ्न राय की दरख्वास्त पर जानलेवा हमला और फायरिंग करने के इल्ज़ाम में एफआइआर दर्ज कर ली है।

TOPPOPULARRECENT