Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / ज़मीन तहविल में बीजेपी लगा रही अड़ंगा : तेजस्वी

ज़मीन तहविल में बीजेपी लगा रही अड़ंगा : तेजस्वी

पटना : एसेम्बली सेशन के पहले दिन नायब वजीरे आला तेजस्वी प्रसाद यादव पूरी तरह सरगर्म दिखे। एवान की कार्यवाही मूअत्तिल होने के बाद वे अपने चैंबर में सहाफ़ियों के साथ बातचीत में सरकार की तरजीह गिनायी। भाजपा को निशाने पर लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि ज़मीन तहविल में भाजपा के लोग अड़ंगा लगा रहे हैं।

इसकी वजह से ज़मीन तहविल में परेशानी हो रही है, जबकि बहुत मामलों में जमीन की रकम की अदायगी भी कर दिया गया है। तेजस्वी ने कहा कि हम काम काज को तेज करने के लिए ज़ाती महकमा की तजवीज कर रहे हैं। इमारत तामीर महकमा के काम में रिज़र्वेशन को सख्ती से लागू किया जायेगा। तामीर काम में 15 लाख रुपये तक के ठेका में रिज़र्वेशन की तजवीज है। उन्होंने कहा कि इंतेहाई पसमानदा और पसमानदा महकमा की तौसिह किया जायेगा।

इस महकमा के तहत तालीमी काम में तालीम महकमा से मदद ली जाती है। अब महकमा के सतह पर ही इसे मजबूत किया जायेगा। नायब वजीरे आला तेजस्वी ने कहा कि जल्द ही मोइनुल हक स्टेडियम का मरम्मत और हुस्नकारी किया जायेगा। इसकी तैयारी की जा रही है। वहीं राजगीर में एक नया स्टेडियम बनाया जायेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महकमा के काम काज को तेज कर रियासत में तरक्की के काम को तेज किया जायेगा।

 

 

TOPPOPULARRECENT