Monday , September 25 2017
Home / India / ज़ाकिर नाइक के हिमायत में उतरी ओवैसी की पार्टी

ज़ाकिर नाइक के हिमायत में उतरी ओवैसी की पार्टी

नई दिल्ली : AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी इस्लाम के विवादित प्रचारक जाकिर नाईक के समर्थऩ में उतरी है. ओवैसी की पार्टी ने कहा है कि जाकिर नाईक का मीडिया ट्रायल हो रहा है. ओवैसी के विधायक इम्तियाज जलील ने कहा है कि जाकिर पर किसी कोर्ट का फैसला नहीं आया है फिर भी उनके खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है. इम्तियाज जलील महाराष्ट्र के औरंगाबाद से विधायक हैं.

इमतियाज ने कहा, ”हमारी पार्टी देश के संविधान का पालन करती है और जब तक किसी पर गुनाह साबित नहीं हो जाता उसे अपराधी नहीं मानना चाहिए. देश के कई राष्ट्रीय चैनलों ने मुहिम चालाकर जाकिर नाईक के खिलाफ निर्णय दे दिया है. जबकि अभी तक जाकिर नाईक के खिलाफ केस तक रजिस्टर नहीं हुआ है. मीडिया किसी को आंतक का समर्थक कैसे बता सकती है.”

इम्तियाज ने कहा, ”देश में किसी भी धर्म को मानने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है. ऐसे में किसी के मौलिक अधिकारों का हनन नहीं किया जा सकता.”

आपको बात दें कल जाकिर नाईक ने एक बयान जारी किया था. जाकिर नाईक ने भी अपने बयान में कहा था कि उनका मीडिया ट्रायल हो रहा है. अभी तक किसी भी एजेंसी ने उनसे संपर्क नहीं किया. अगर कोई जांच एजेंसी उनसे संपर्क करती है तो वे जांच में सहयोग करेंगे.

TOPPOPULARRECENT