Saturday , September 23 2017
Home / Crime / ज़ानियों को पकड़ने के लिए मुतास्सिरा लड़की का इस्तेमाल

ज़ानियों को पकड़ने के लिए मुतास्सिरा लड़की का इस्तेमाल

मुंबई: चीफ़ मिनिस्टर महाराष्ट्र देवेंद्र फडणवीस ने बताया है कि एडिशनल डायरेक्टर जनरल रुतबा के ओहदेदार इस वाक़िये की तहक़ीक़ात करेंगे जिस में जालना पुलिस ने हाल ही में ज़ानियों को पकड़ने के लिए इस्मत रेज़ि का शिकार लड़की का इस्तेमाल किया है लेकिन शातिर मुजरिमीन दुबारा उस लड़की की इज़्ज़त से खिलवाड़ करके फ़रार होगए जिस के बाद ये लड़की गहरे सदमे से दो-चार होगई।

असेम्बली में इस वाक़िये पर बेहस का जवाब देते हुए चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि एडिशनल डी जी रुतबा के अह्ददार इस केस की तहक़ीक़ात करेंगे और हुकूमत मुतास्सिरा लड़की की बाज़ आबादकारी करेगी और क़सूरवारों को हरगिज़ बख्शा नहीं जाएगा।बताया जाता है कि 17साला लड़की मुतवत्तिन जालना की दो अफ़राद ने इस्मत रेज़ि की थी, पहली मर्तबा 6जोई और दूसरी मर्तबा पुलिस ने मुजरिमीन को पकड़ने के लिए उस लड़की को इस्तेमाल किया था लेकिन वो पुलिस का पाँसा पलट कर झांसा दे गए।

मुतास्सिरा लड़की के बमूजब 7जुलाई को पुलिस में शिकायत के लिए पहुंची तो एफ़ आई आर दर्ज करने और तिब्बी मुआइने के लिए रवाना करने से क़बल ही मुल्ज़िमीन को पकड़ने के लिए उसे मोहरा बनाया गया। पुलिस ने मुल्ज़िमीन को फांसने के लिए 9जुलाई को मुतास्सिरा लड़की का इस्तेमाल किया था, दुबारा उसकी इस्मत रेज़ि करदी गई|

TOPPOPULARRECENT