Thursday , October 19 2017
Home / Crime / ज़िंदा है कसाब – ब्यान पर अड़ा गवाह।

ज़िंदा है कसाब – ब्यान पर अड़ा गवाह।

लाहौर: मुंबई में हुए 26/11 हमलों में दोषी पाये गए कसाब के बारे में गवाही देने वाले के गवाह ने कसाब के ज़िंदा होने का दावा किया है। खबर के मुताबिक मुदस्सिर लखवी जोकि फरीदकोट के एक स्कूल में हेडमास्टर के तौर पर काम करता है को कोर्ट ने कसाब के पाकिस्तानी होने के सबूत की पुष्टि करने के लिए स्कूल के रिकॉर्ड के साथ कोर्ट में हाज़िर होने का आदेश दिया था।  आपको बता दें कि कसाब ने तीन साल तक फरीदकोट के एक स्कूल में पढाई की थी।

केस की सुनवाई अदियाला जेल रावलपिंडी के स्पेशल आतंकवाद विरोधी कोर्ट में चल रही थी। आज जहाँ इस मामले की सुनवाई की जा रही थी वहीँ दूसरी तरफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री के सलाहकार सरताज अज़ीज़ और भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बैठक चल रही थी और पाकिस्तान ने इस बैठक में भारत को 26/11 मामले में तेजी से कारवाही करने का  भरोसा भी दिया है।

हेडमास्टर के बयान के बारे में शर्मिंदगी महसूस कर रहे अपीलकर्ता ने आगे की कार्यवाही के लिए कोर्ट से दरख़्वास्त की वहीँ मामले से जुड़े अधिकारीयों ने बताया कि हेडमास्टर जिसे गवाह के तौर पर पेश किया गया है वह आतंकी ज़कीउर रहमान लखवी के गाँव से है और वह शायद लखवी के दवाब में आकर अपने बयान से मुकर गया है।

TOPPOPULARRECENT