Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / फ़र्ज़ी फेसबुक से लड़कीयों का इस्तिहसाल करने वाला शख़्स गिरफ़्तार

फ़र्ज़ी फेसबुक से लड़कीयों का इस्तिहसाल करने वाला शख़्स गिरफ़्तार

हैदराबाद 12 सितंबर (सियासत न्यूज़) फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट्स के ज़रीये लड़कीयों का इस्तिहसाल करने वाले एक शख़्स को पुलिस साइबर क्राईम साइबराबाद ने गिरफ़्तार कर लिया।

फेसबुक पर ख़ुद को लड़की या ख़ातून ज़ाहिर करते हुए गिरफ़्तार अबदालमाजद मुबय्यना तौर पर उन्हें अपने जाल में फाँस लिया करता था और उनसे वो आपस के राज़ की बातें किसी से शेर ना करें फिर इन लड़कीयों और ख़वातीन के उर्यां तसावीर मंगवा लिया करता था जिसके बाद उन्हें ब्लैक मेल करना उसकी आदत थी।

ताहम माजिद की तरफ् से किसी भी लड़की के जिन्सी इस्तिहसाल या फिर रुकमी मुतालिबा करते हुए रक़म हासिल करने का सबूत पुलिस को नहीं मिला। पुलिस इस ताल्लुक़ से मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

इस शख़्स ने 17 ता 18 बड़े इंटरनेशनल स्कूलस की कम-सिन लड़कीयों को अपना निशाना बनाया और तक़रीबन 200 लड़कीयों से ये ताल्लुक़ात बनाए हुए था। 18 माह से उसने फेसबुक के फ़र्ज़ी अकाउंट्स को चलाना शुरू क्रिया। लड़कीयों से लड़की के नाम पर दोस्ती फ़र्ज़ी तस्वीर पर शुबा और फ़र्ज़ी शिनाख़्त के ज़रीये कम-सिन लड़कीयों से उर्यां तसावीर हासिल कर लेना और उन लड़कीयों के ज़ाती इत्तेलाआत को भी झांसे में डाल कर हासिल कर लिया करता था।

जिसके बाद अलग अलग फ़ोन नंबरात से फ़ोन करते हुए इन लड़कीयों को हरासाँ किया करता था कि वो उनके तसावीर को सोश्यल नेट वर्किंग साईट्स और उर्यां फ़ुहश मवाद वाले वैब साईट पर डाल देगा। तसावीर रवाना करने से इनकार करने वाली लड़कीयों को वो धमकीयां देता था और अपने आपको आला पुलिस ओहदेदार की बीवी ज़ाहिर करता था। 7 सितंबर को एक लड़की की वालिदा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया और अदालती तहवील में दे दिया।

TOPPOPULARRECENT