Friday , October 20 2017
Home / India / फ़हश फ़िल्म बीनी : मज़ीद 8 से 10 लीजिसलेचर्स केख़िलाफ़ कार्रवाई का इम्कान नहीं

फ़हश फ़िल्म बीनी : मज़ीद 8 से 10 लीजिसलेचर्स केख़िलाफ़ कार्रवाई का इम्कान नहीं

कर्नाटक असेंबली में फ़हश फ़िल्म बीनी मुआमला की तहक़ीक़ात करनेवाली लीजिस्लेचर कमेटी के सदर नशीन ने आज एक अहम ब्यान देते हुए कहा कि फ़हश फ़िल्म बीनी में 8 से 10 दीगर लीजिस्लेचर्स भी मुलव्वस हैं। याद रहे कि इस तनाज़ा में बी जे पी के तीन एम

कर्नाटक असेंबली में फ़हश फ़िल्म बीनी मुआमला की तहक़ीक़ात करनेवाली लीजिस्लेचर कमेटी के सदर नशीन ने आज एक अहम ब्यान देते हुए कहा कि फ़हश फ़िल्म बीनी में 8 से 10 दीगर लीजिस्लेचर्स भी मुलव्वस हैं। याद रहे कि इस तनाज़ा में बी जे पी के तीन एम एल एज़ मुलव्वस थे, जिन्हें बरतरफ़ कर दिया गया लेकिन श्री शील्पा बदरपुर ने वज़ाहत करते हुए कहा कि जिन 8 से 10 लीजिस्लेचर्स का ज़िक्र किया गया है उन्हें पूछगिछ के लिए तलब नहीं किया जाएगा क्योंकि तहक़ीक़ाती पैनल में इनका हवाला मौजूद नहीं है।

लिहाज़ा मिस्टर बदरपुर के इस ब्यान से कमेटी के रुकन नेहरू ओलेकर के इस दावे की तसदीक़ हो जाती है जहां उन्होंने कहा था कि फ़हश फ़िल्म बीनी में 8 से 10 मज़ीद एम एल एज़ मुलव्वस थे, जिनका ताल्लुक़ अपोज़ीशन से था। दरीं असना बदरपुर ने अख़बारी नुमाइंदों से बात करते हुए कहा कि कमेटी अपनी रिपोर्ट असेंबली स्पीकर के जी बोपया को 20 मार्च को पेश करेंगे।

सी सी टी वी के फूटेज से भी 8 से 10 मज़ीद अहम एम एल एज़ के मुलव्वस होने की तौसीक़ हुई है, लेकिन उनके बारे में कमेटी ने हनूज़ कोई फ़ैसला नहीं किया है। बदरपुर से हालाँकि ये सवाल कई बार पूछा जा चुका है कि क्या इन 8 से 10 एम एल एज़ के ख़िलाफ़ भी कोई कार्रवाई की जाएगी, लेकिन उन्होंने इस का कोई भी वाज़िह जवाब नहीं दिया और हमेशा ये कहते रहे कि पैनल में इन लीजिस्लेचर्स का कोई हवाला मौजूद नहीं है सिर्फ तीन ख़ाती एम एल एज़ का तज़किरा किया गया है जिनके ख़िलाफ़ इबतिदाई कार्रवाई की जा चुकी है।

TOPPOPULARRECENT