Sunday , September 24 2017
Home / India / ‘मेरे परिवार को फंसा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, बेनकाब करूंगा’: AAP के बर्खास्त मंत्री आसिम

‘मेरे परिवार को फंसा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, बेनकाब करूंगा’: AAP के बर्खास्त मंत्री आसिम

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार के आरोप में पिछले साल दिल्ली कैबिनेट से हटाए गए आप विधायक आसिम अहमद खान ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके (आसिम) परिवार को झूठे मामलों फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और केजरीवाल को ‘बेनकाब’ करने की चेतावनी दी.

केजरीवाल के लिए खड़ी हो सकती है समस्या
खान ने कहा, ‘मैं बहुत कुछ जानता हूं जिससे उनके (केजरीवाल) लिए समस्या खड़ी हो सकती है. यही वजह है कि वह मुझको चुप करने के लिए मेरे परिवार के सदस्यों को फंसा रहे हैं. लेकिन, मैं शीघ्र उन्हें बेनकाब कर दूंगा.’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल को उनके परिजनों को इस (दोनों के बीच के) झगड़े में शामिल नहीं करना चााहिए. पूर्व मंत्री खान ने कहा, ‘यह केजरीवाल और उनके सहयोगियों द्वारा किया जा रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि उनकी लड़ाई मुझसे है और उन्हें मेरे परिजनों को झूठे मामलों में नहीं फंसाना चाहिए.’

हत्या की साजिश रचने का भी लगाया था आरोप
यह पहला मौका नहीं है जब खान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है. कुछ दिन पहले खान ने केजरीवाल पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था. अब वह कह रहे हैं कि 2 अगस्त की एक घटना की उन्हें पहले से जानकारी थी और घटना को रोकने के लिए सीधे तौर पर उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. खान ने आरोप लगाया कि गत 31 जुलाई को मुख्यमंत्री कार्यालय में उनके सूत्रों ने उन्हें सूचना दी थी कि उनके 68 वर्षिय पिता हाजी अली खान को छेड़छाड़ के एक झूठे मामले में फंसाया जाएगा.

भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्रिमंडल से निकाले गए थे आसिम
खान ने कहा, ‘गत 2 अगस्त को पुरानी दिल्ली के मीना बाजार इलाके स्थित मेरे पिता की दुकान पर दो महिलाएं आईं और उन्हें गाली देने लगीं. इसके बाद महिलाओं ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मेरे पिता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.’ खान को भ्रष्टाचार के आरोप में केजरीवाल ने अपने मंत्रिमंडल से निकाल दिया था.

TOPPOPULARRECENT