Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / योगी सरकार के 100 दिन: वो भी एक ज़माना था जब सूबे में शांति हुआ करती थी

योगी सरकार के 100 दिन: वो भी एक ज़माना था जब सूबे में शांति हुआ करती थी

योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में 100 दिन का कार्यकाल पूरा कर लिया है। हम अपने स्वतंत्रता सेनानियों के दर्द को महसूस करने और भारतीय स्वतंत्रता से पूर्व के युग को वापस लाने के लिए धन्यवाद देते हैं।

योगी सरकार की उपलब्धियों में यह उपलब्धि भी शामिल हैं जिनमें अवैध बूचड़खानों के बंद होने पर भारत ने पवित्र गाय के मांस के निर्यात में पहला स्थान हासिल किया है। एंटी रोमियो का गठन करने के बावजूद जीआरपी कांस्टेबल ने एक रोजेदार महिला का बलात्कार किया।

अम्बेडकर प्रतिमा को लेकर ऊंची जाति ठाकुर और दलितों के बीच सहारनपुर दंगे हुए। गौरक्षकों ने बीफ़ होने के झूठे आरोप लगाकर निर्दोष लोगों की हत्या की। जिला मजिस्ट्रेटों और एसएचओ को हटाने से भाजपा और बजरंग दल के लिए कानून-व्यवस्था को हाथ में लेना आसान हो गया।

भीम सेना प्रमुख और दलित नेता चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया और पुलिस स्टेशनों पर हमला करने के लिए बजरंग दल के गुंडों की प्रशंसा की गई।

खैर, 100 दिन की इन अद्भुत उपलब्धियों पर हम एक उम्मीद के साथ हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं कि आप किसी भी स्तर पर देश की शांति वापस लाने में सक्षम होंगे।

TOPPOPULARRECENT