Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / 1008 इंजीनियरों की तकर्रुरी के लिए इम्तिहान का रास्ता साफ

1008 इंजीनियरों की तकर्रुरी के लिए इम्तिहान का रास्ता साफ

रियासत के स्टाफ सलेक्शन कमीशन की तरफ से 1008 इंजीनियरों की तकर्रुरी के लिए होने वाली इम्तिहान का रास्ता साफ हो गया है। हाईकोर्ट की एक बेंच ने सन्नी सिंह की उस दरख्वास्त को कुबूल नहीं किया है, जिसमें इम्तिहान पर रोक लगाने की मांग की गई

रियासत के स्टाफ सलेक्शन कमीशन की तरफ से 1008 इंजीनियरों की तकर्रुरी के लिए होने वाली इम्तिहान का रास्ता साफ हो गया है। हाईकोर्ट की एक बेंच ने सन्नी सिंह की उस दरख्वास्त को कुबूल नहीं किया है, जिसमें इम्तिहान पर रोक लगाने की मांग की गई थी। इम्तिहान एक फरवरी को होनी है। हालांकि अदालत ने ख़्वाह को राहत देते हुए तकर्रुरी के सिलसिले में बनी दस्तूरुल अमल की सुनवाई के दरख्वास्त को कुबूल करते हुए इसे बेंच में ट्रांसफर कर दिया।
दरख्वास्त में सन्नी सिंह ने बताया था कि डिप्लोमा होल्डर इंजीनियरों की तकर्रुरी के लिए रियासत स्टाफ सेलेक्शन कमीशन इम्तिहान ले रहा है। झारखंड रियासत एंजिनियर दस्तूरुल अमल में इम्तिहान के लिए दरख्वास्तगुज़ार के पास डिप्लोमा होना जरूरी है। साथ ही उसकी उम्र कम से कम 19 साल होनी चाहिए। जबकि 17 साल में डिग्री की पढ़ाई पूरी हो जाती है। ऐसे में दर्ख्व्स्त गुज़ार की उम्र घटाकर 18 साल करनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT