Saturday , October 21 2017
Home / Crime / 11वर्षीय लड़के की मौत के बाद पिता भी मृत पाया गया

11वर्षीय लड़के की मौत के बाद पिता भी मृत पाया गया

मुंबई: मुंबई के करीब एक 11वर्षीय लड़के के मृत पाए जाने के बाद आज उस‌ लड़के के पिता की लाश एक नाले में पाई गई है और इस का गला घूँट दिया गया था और अंगूठे बंधे हुए पाए गए हैं। पुलिस ने दो हत्या से इनकार नहीं किया है कल पुलिस ने ग्यारह वर्षीय हर्ष कारगिल और उसके 45 वर्षीय चंद्रकांत के लापता होने के बाद अग़वा का मामला दर्ज कर लिया था। माँ सुमित्रा ने शिकायत दर्ज कराई जब सोमवार‌ को हर्ष को स्कूल ले जाने के बाद वापिस घर नहीं लौटे,ये लोग सहकार नगर में रहने वाले।

हर्ष की लाश दहीसीर विलेज ,वेरार में एक झील से मिली। जबकि तलाश के बाद चंद्रकांत की लाश म्हाडा कॉलोनी के एक नाले से पाई गई है। इसका गला घूँट दिया गया था। और अंगूठे रस्सियों से बंदे हुए थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। चंद्रकांत बेरोज़गार था ,और सोमवार‌ की दोपहर हर्ष को स्कूल लेकर गया था। पांचवी कक्षा के हर्ष का स्कूल यूनीफार्म बदल दिया गया था और टी शर्ट पहना हुआ था,लेकिन निक्कर स्कूल यूनीफार्म का ही था।

पुलिस को पहले चंद्रकांत पर शक था कि इस ने अपने बच्चे कि हत्या किया और फ़रार हो गया ,लेकिन चंद्रकांत की लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने निजी रंजिश का संदिग्ध किया है।

TOPPOPULARRECENT