Tuesday , August 22 2017
Home / AP/Telangana / 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन पर आज से कांग्रेस की दस्तख़ती मुहिम

12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन पर आज से कांग्रेस की दस्तख़ती मुहिम

हैदराबाद 0 4 अप्रैल:तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर एन उत्तम कुमार रेड्डी की तरफ से पीर को दोपहर गांधी भवन में 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए एक मिलियन दस्तख़तों की मुहिम का आग़ाज़ किया जाएगा।

इस मुहिम का ग्रेटर हैदराबाद कांग्रेस कमेटी ( अक़लियती डिपार्टमेंट) की तरफ से आग़ाज़ किया जा रहा है। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के वर्किंग सदर मल्लू भट्टी विक्रमारका एम एलसी फ़ारूक़ हुसैन साबिक़ एम एलसी-ओ-सदर जमीअ उल-उलमा हाफ़िज़ पीर शब्बीर अहमद और कई दूसरे सीनीयर कांग्रेस क़ाइदीन इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

न्यूज़ एडिटर सियासत आमिर अली ख़ां जो रियासत भर में 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए मुहिम चला रहे हैं इस तक़रीब में मेहमान-ए-ख़ोसूसी की हैसियत से शिरकत करेंगे। ग्रेटर हैदराबाद कांग्रेस अक़लियती डिपार्टमेंट के सदर शेख़ अबदुल्लाह सुहेल ने बताया कि 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए हाँ मुहिम का मक़सद समाज के मुख़्तलिफ़ तबक़ात से दस लाख दस्तख़तों का हुसूल है ताकि टीआरएस हुकूमत पर मुसलमानों को 12 फ़ीसद रिजर्वेशन फ़राहम करने का वादा पूरा करने के लिए दबओ डाला जा सके।

उन्होंने बताया कि दस्तख़तें शख़्सी तौर पर हासिल करने के साथ ऑनलाईन मुहिम भी शुरू की जाएगी और इस के लिए सोश्यल मीडिया के तमाम प्लेट फॉर्म्स इस्तेमाल किए जाऐंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए ये एक सबसे बड़ी और ज़बरदस्त तहरीक होगी।

शेख़ अबदुल्लाह सुहेल ने बताया कि जो लोग 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के हक़ में हैं वो [email protected] पर मेल रवाना करते हुए या फेसबुक पर पेज Yes for 12%Muslim reservaton को लाइक करते हुए या नंबर 7842369212 पर वाट्स अप्प पयाम भेजते हुए अपनी ताईद का इज़हार कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT