Wednesday , September 20 2017
Home / Hyderabad News / 12 फ़ीसद रिजर्वेशन के नाम पर मुसलमानों को धोका

12 फ़ीसद रिजर्वेशन के नाम पर मुसलमानों को धोका

हैदराबाद 20 अप्रैल:क़ाइद अप्पोज़ीशन तेलंगाना क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद अली शब्बीर ने पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन पेश करते हुए कहा कि 4 फ़ीसद मुस्लिम तहफ़्फुज़ात से 10 लाख मुसलमानों को फ़ायदा पहुँचा। चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चंद्रशेखर राव‌ ने 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के नाम पर मुसलमानों को धोका दिया है जिसका टीआरएस हुकूमत को नतीजा भुगतना पड़ेगा।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी मुस्लिम रिजर्वेशन वेबसाइट और क़ाइद अप्पोज़ीशन असेंबली के जाना रेड्डी ने मुस्लिम रिजर्वेशन के फ़ाइदों पर मुश्तमिल सिक्स स्टोरीज़ का रस्म इजरा अंजाम दिया। इंदिरा भवन में मुनाक़िदा पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन में साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी वी हनुमंत राव‌, पनाला लकशमया, साबिक़ वुज़रा सबीता इंदिरा रेड्डी, जय गीता रेड्डी के अलावा दूसरे क़ाइदीन मौजूद थे।

मुहम्मद अली शब्बीर ने हिन्दुस्तान पर मुसलमानों की हुक्मरानी से मुल्क की आज़ादी तक मुल्क में मुसलमानों के हालात पर रोशनी डाली। मुल्क के पहले वज़ीर-ए-आज़म पण्डित जवाहर लाल नेहरू से मनमोहन सिंह तक अक़लियतों खास्कर मुसलमानों की तरक़्क़ी-ओ-बहबूद के लिए किए गए इक़दामात का अहाता किया।

TOPPOPULARRECENT