Friday , August 18 2017
Home / India / 15 अगस्त से पहले पाक की जुबान खींच लेनी चाहिए: शिवसेना

15 अगस्त से पहले पाक की जुबान खींच लेनी चाहिए: शिवसेना

मुंबई: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वहीं, शिविसेना ने अपने अखबार सामना के इदारिया के जरिए पाकिस्तान पर जोरदार हमला बोला है। सामना में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी दहशतगर्दी पर 15 अगस्त को तब्सिरा करेंगे, लेकिन उससे पहले पाकिस्तान की जुबान खींच लेनी चाहिए।

सामना में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेस इंटेलिजेंस के साबिक चीफ और आर्मी के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हामिद गुल पर भी निशाना साधा गया है, जिन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अगर हिंदुस्तान रास्ते पर नहीं आया तो हम दिल्ली और मुंबई को आज का हिरोशिमा और नागासाकी बना देंगे। सामना के इदारिया में पार्टी ने लिखा कि नवेद महात्मा पाकिस्तान से आया है और उसके वालिदैन ने इस बात की तस्दीक की है।

पाकिस्तान बार-बार हिंदुस्तान को धमकी दे रहा है। वो हिंदुस्तान पर न्यूक्लीयर हथियारों से हमला कर देगा। लेकिन, पाक को क्या लगता है कि हिंदुस्तान पानी का गुब्बारा है। अगर वो हमारे ऊपर बम फेंकेंगे तो हम उन पर पानी की बौछार करेंगे। सामना में लिखा गया है कि येडा याकूब जैसे गैंगस्टर हिंदुस्तान को हमले की धमकियां दे रहे हैं। ऐसे लोगों को एक ही बार में खत्म कर देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT