Wednesday , October 18 2017
Home / India / 15 लाख नहीं, मिलेंगे 2.50 लाख -महेश शर्मा

15 लाख नहीं, मिलेंगे 2.50 लाख -महेश शर्मा

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के सिसोली में आयोजित किसान महापंचायत में नोटबंदी के फैसले का जमकर सर्मथन किया। महेश शर्मा ने कहा कि मोदी जी द्वारा काले धन पर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हर आदमी खुश है। परेशान बस वही है जिसके पास काला धन है।

महेश शर्मा ने पंचायत में बोलते हुए कहा कि देश का प्रधानमंत्री देश के किसानों के लिए सोता है किसानों के लिए खाता और जगता है। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ उन लोगों को परेशानी है जो एयरकंडीशन कमरों में बैठकर टिकट बेचा करते थे और काली कमाई घरों में भर रखी थी।
नोटबंदी से देश काला धन आने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के हाथों में नोटों की गड्डियां पाकिस्तान व दूसरे देशों से आ रही थी उसे खत्म करने का ये ही तरीका था। फिर भी में बता दू ढाई ढाई लाख रूपये हर एक के खाते में आ सकते है। आएंगे भी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने अपनी माँ को विर्द्धाश्रम में भेज रखा था भूल गए थे की माँ भी है उनके भी खाते में ढाई लाख रूपये जमा करा दिया जायेगा अगर लाख दो लाख खर्च भी हो गए तो 50 हज़ार तो माँ के खाते में भी आ जायेंगे फिर भी फायदे में हो।

महेश शर्मा ने कहा कि अखिलेश सरकार यह कह कर आई थी कि मायावती शासन में हुए घोटालों की जांच कराएगी। जांच कराना तो दूर उन्होंने आपस में सांठगांठ कर ली। ये हज़ार व पांच सौ रूपये का नोट बन्द करने की हिम्मत किसी चोर भरष्टाचारी नेता में नही हो सकती थी ये शेर दिल नरेंद्र मोदी में हो सकती थी। प्रधानमंत्री के बयान का हवाला देते हुए महेश शर्मा ने कहा नरेंद्र मोदी ने बोला था कि अगर मेरी भावना में खोट लगे तो चौराहे पर खड़ा हो जाऊंगा। महेश शर्मा ने कहा उस शेर दिल इंसान नरेंद्र मोदी को पता था ये आवाज घोषणा वो कर सकता है जिसकी थाली में छेद नही है इस नोटबंदी की वजह से नेताओ के तो छेद नही मेन हॉल बने हुए है।

TOPPOPULARRECENT