Monday , October 23 2017
Home / Crime / 15 साल की लड़की ने कराया आशिक का क़त्ल

15 साल की लड़की ने कराया आशिक का क़त्ल

एक सनसनीखेज मामले में 15 साल की एक लड़की ने अपने बचपन के आशिक और उसके चार साथियों के साथ मिलकर अपने साबिक आशिक का मुबय्यना तौर पर क़त्ल करा दी। लड़की ने मुतास्सिरा को शुमाली दिल्ली के बुराड़ी इलाके में होली खेलने और रिश्ते सुधारने के

एक सनसनीखेज मामले में 15 साल की एक लड़की ने अपने बचपन के आशिक और उसके चार साथियों के साथ मिलकर अपने साबिक आशिक का मुबय्यना तौर पर क़त्ल करा दी। लड़की ने मुतास्सिरा को शुमाली दिल्ली के बुराड़ी इलाके में होली खेलने और रिश्ते सुधारने के बहाने से बुलाकर क़त्ल कराया।

पुलिस ने लड़की और उसके 17 साल के आशिक समेत मामले में शामिल सभी मुल्ज़िमों को पकड़ लिया है। दूसरे सभी चार मुल्ज़िमों की उम्र 20 साल से कुछ ज्यादा है और उनकी पहचान गौतम, केस्टो, गोविंदा और नवीन के तौर पर हुई है। वे एक ही इलाके में रहते हैं।

फौतशुदा की पहचान कमल (16 साल) के तौर पर हुई है और वह शुमाली दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रहता था। वारदात हफ्ते की शाम बुराड़ी में आउटर रिंग रोड के पास हुई ।

पुलिस के एक सीनीयर आफीसर ने बताया कि लड़की भी जहांगीरपुरी इलाके में अपने नाना-नानी के साथ रहती है, जो मजदूरी करते हैं। उसके वालिदैन का काफी वक्त पहले इंतेकाल हो गया था। कमल के साथ उसकी दोस्ती थी, लेकिन फिर उसका झुकाव एक दूसरे लड़के की ओर हो गया। यह कमल को पसंद नहीं आया और उसने उस लड़के की पिटाई की और लड़की को भी डांटा। इससे नाराज लड़की और उसके नए आशिक ने कमल को सबक सिखाने की ठानी।

उन्होंने बताया कि हफ्ते की रात लड़की ने कमल को फोन कर बुराड़ी में अपने कुछ दोस्तों के साथ होली खेलने की दावत दी और कहा वह उससे रिश्ते सुधारना चाहती है। जैसे ही कमल तय की गई जगह पर पहुंचा, वहां छिपे 17 साल के लड़के और उसके चार दोस्तों ने उसे चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गए।

एक राहगीर यश कुमार ने उसे खून से लथपथ हालत में पड़े देखा और पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। कमल ने एंबुलेंस में पुलिस को हमलावरों के बारे में बताया और यह भी कहा कि उनके घरवालों को इस बारे में इतेला कर दें। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई लेकिन उससे पहले उसने पुलिस को बयान दे दिया।

पुलिस कमिश्नर (नार्थ) मधुर वर्मा ने बताया, बयान की बुनियाद पर लड़की और उस लडके समेत सभी छह मुल्ज़िमों को पकड़ लिया गया है। हमने क़त्ल का मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

TOPPOPULARRECENT