Wednesday , August 23 2017
Home / Punjab / Haryana / 15 साल की लड़की से चचेरे भाईयों ने कई बार किया गैंगरेप, 8 महीने की प्रेगनेंट हुई लड़की

15 साल की लड़की से चचेरे भाईयों ने कई बार किया गैंगरेप, 8 महीने की प्रेगनेंट हुई लड़की

हरियाणा के सोनीपत में रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर आई है । यहां दो युवकों ने अपनी 15 साल की चचेरी बहन के साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी ।

आरोपी युवकों की धमकी की वजह से पीड़ित लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की के पेट में दर्द हुआ । अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने बताया कि ल़ॉकी आठ महीने की गर्भवती है ।

सोनीपत के माहीपुर गांव में लड़की के चचेरे भाई रहते हैं। इनमें से एक नाबालिग है जबकि दूसरे की उम्र 18 साल है। इन दोनों ने कथित तौर पर लड़की का ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसके धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया तो लड़की के मां-बाप को मार दिया जाएगा।

लड़की ने बताया कि उन्होंने पहली बार पिछले साल दिसंबर में उसका रेप किया था। उस समय लड़की घर पर अकेली थी और छत पर कपड़े सुखाने गई थी। उसी समय दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया ।

लड़की ने बताया की इसके बाद कई बार उसे शिकार बनाया गया। लड़की ने आरोप लगाया, “वो मुझे कमरे में ले गए। उनमें से एक ने मेरा मुंह दबा लिया और दूसरे ने रेप किया। उन्होंने बारी-बारी से ऐसा किया। वह मुझे धमकी देते थे और बार-बार ऐसा करते थे।”

डॉक्टरों का कहना है कि अब लड़की का गर्भपात नहीं कराया जा सकता है । लड़की के माता-पिता ने एफआईआर की है और पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दूसरा आरोपी लड़का अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

TOPPOPULARRECENT