Friday , October 20 2017
Home / Islami Duniya / 16 दिसंबर को बंद कर देंगे पाकिस्तान : इमरान खान की धमकी

16 दिसंबर को बंद कर देंगे पाकिस्तान : इमरान खान की धमकी

पाकिस्तानी वज़ीर ए आज़म नवाज शरीफ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 16 दिसंबर को पूरे मुल्क को बंद करने की धमकी दी है। पाक में अपोजिशन पार्टी के लीडर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान ने इंतेबाह दिया है कि अगर नवाज शरीफ सरकार 2013 म

पाकिस्तानी वज़ीर ए आज़म नवाज शरीफ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 16 दिसंबर को पूरे मुल्क को बंद करने की धमकी दी है। पाक में अपोजिशन पार्टी के लीडर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान ने इंतेबाह दिया है कि अगर नवाज शरीफ सरकार 2013 में हुए आम इंतेखाबात में गड़बड़ी की जांच करवाने में नाकाम रहती है तो पूरे मुल्क को ठप कर दिया जाएगा।

एक पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक इमरान खान ने कहा “नवाज गेंद तुम्हारे पाले में है। बहस करो, जांच करो और इस मुद्दे को हल करो, हम 16 दिसंबर आते-आते पाकिस्तान को बंद कर देंगे।” इमरान खान ने कहा कि वे 4 दिसंबर लाहौर, 8 दिसंबर को फैसलाबाद और 12 को कराची बंद करूंगा और इसके बाद भी इंतेखाबात में हुई धांधली की जांच नहीं हुई तो 16 दिसंबर को पूरा पाकिस्तान बंद कर दिया जाएगा।

पीटीआई चीफ ने पार्लियामेंट के बाहर मुनाकिद रैली में कहा कि जब तक नवाज शरीफ की हुकूमत पिछले साल हुए आम इंतेखाबात में धांधली की मुंसिफाना जांच की शुरूआत नहीं करती है, तब तक वह मुज़ाहिरा करते रहेंगे। उन्होंने नवाज को सीधे-सीधे इंतेबाह देते हुए कहा है कि 16 दिसंबर को वह मुल्क को बंद कर देंगे और इसके बाद कुछ ऐसा किया जाएगा, जिसे आप बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

गौरतलब है कि क्रिकेटर से सियासदां बने इमरान खान आम चुनावों मे धांधली का इल्ज़ाम लगाते हुए जांच की मांग कर रहे हैं। वह मुल्क के अलग-अलग हिस्सों में घूमकर लोगों को तहरीक के लिए लामबंद कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT