Thursday , October 19 2017
Home / Entertainment / 17 साल के लड़के से इश्क करेंगी कंगना!

17 साल के लड़के से इश्क करेंगी कंगना!

नए किरदारों को निभाने में यकीन रखना और अदाकारी को चैलेंज के तौर कुबूल कर लेना कंगना रनौत की खासियत है। कंगना फिल्म कृष-3 में तो एक चैलेंज वाला किरदार निभाती हुई नजर आएंगी पर इसके साथ ही वो फिल्म 'रज्जो' में 17 साल के लड़के के साथ अदाकार

नए किरदारों को निभाने में यकीन रखना और अदाकारी को चैलेंज के तौर कुबूल कर लेना कंगना रनौत की खासियत है। कंगना फिल्म कृष-3 में तो एक चैलेंज वाला किरदार निभाती हुई नजर आएंगी पर इसके साथ ही वो फिल्म ‘रज्जो’ में 17 साल के लड़के के साथ अदाकारी करती हुई भी नजर आएंगी।

फिल्म ‘रच्जो’ की कहानी काफी दिलचस्प कहानी है जिसमें कंगना रनौत 17 साल के लड़के के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के किरदार का नाम रच्जो है जो एक मुजरे वाली है और इसी नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है। कंगना रनौत इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं क्योंकि उनकी यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

फोर पिलर्स फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘रच्जो’ में कंगना रनौत, पारस अरोड़ा, प्रकाश राज, महेश मांजरेकर और जया प्रदा अहम किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन साहित्य अकादमी नेशनल अवॉर्ड और भारतीय भाषा परिषद अवॉर्ड से नवाजे गए विश्वास पाटिल ने किया है।

कंगना की फिल्म ‘रच्जो’ की कहानी काफी दिलचस्प तो है लीकॆइन 15 नंवबर को इस फिल्म को टक्कर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ देगी। ऐसे में यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘रच्जो’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर भी पाएगी या नहीं क्योंकि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ सामईन को काफी मुतवज्जा कर रही है और इस फिल्म से रणवीर सिंह तथा दीपिका पादुकोण जैसे अदाकारों नाम जुड़े हुए हैं।

——-बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT