Thursday , August 24 2017
Home / Crime / 2 साल की मासूम को किया आग के हवाले

2 साल की मासूम को किया आग के हवाले

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लडकी ने दो साल की मासूम को सिर्फ इसलिए जिंदा जला दिया कि उसकी मां ने लड़की पर चोरी का इल्जाम लगाया था। जुमे की रात इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। आग लगाने वाली लडकी और उसके वालिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक 12वीं क्लास में पढने वाली 17 साल की लडकी और उसके वालिद की मुतास्सिरा खानदान ने खूब बेइज्जती की थी जिसका बदला लेने के लिए दोनों ने दो साल की बच्ची को आग लगा दी। यह वाकिया उस वक्त कि है जब 23 जुलाई को दो साल की बच्ची घर के बाहर अकेले खेल रही थी।

पुलिस के मुताबिक लडकी ने अपने वालिद को बुलाया और बच्ची पर केरोसीन डाल कर आग लगा दी। बच्ची की आवाज को दबाने के लिए तेज आवाज में म्यूजिक बजा दिया गया था। काफी देर बाद बच्ची की आवाज सुनकर घर वाले घर के बाहर आए और उस पर पानी डाला। इसके बाद बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया।

लेकिन, हालत नाज़ुक देखते हुए सैफई के हॉस्पिटल में रेफर किया गया, जहां जुमे की रात उसकी मौत हो गई। मुतास्सिरा मां ने पुलिस को बताया कि तकरीबन दो महीने पहले उनके घर से कान की बाली चोरी हो गई थी। इस पर उन्होंने मुल्ज़िम लडकी पर चोरी का इल्ज़ाम लगाया था, क्योंकि सिर्फ वह ही उस दिन घर में घुसी थी। मुल्ज़िम बाप और बेटी अभी फरार हैं।

TOPPOPULARRECENT