Saturday , September 23 2017
Home / Hyderabad News / 20 लाख ख़ानदानों को पकवान गैस फ़राहमी की कोशिश

20 लाख ख़ानदानों को पकवान गैस फ़राहमी की कोशिश

हैदराबाद 30 अगस्त: हुकूमत तेलंगाना में 20 लाख ख़ानदानों को पकवान गैस कनेक्शन फ़राहम करने इक़दामात कर रही है और क्रीमनगर , वरंगल में अमली इक़दामात का आग़ाज़ कर दिया गया।

मीडीया से बात करते हुए वज़ीर सिविल स्पलाईज़ ई राजिंदर ने कहा कि आइन्दा चंद माह में रियासत भर में हर एक ख़ानदान को पकवान गैस कनेक्शन फ़राहम किया जाएगा और पकवान गैस कनेक्शन के लिए हुकूमत अब तक 150 करोड़ रुपये मंज़ूर कर चुकी है।

दस लाख गैस कनेक्शन को कॉरपोरेट इदारे के समाजी ज़िम्मेदारी प्रोग्राम के तहत मर्कज़ ने मंज़ूर करने पहल की है। उन्होंने कहा कि माह अक्टूबर से रियासत में फ़ूड सेक्युरिटी स्कीम को रूबा अमल लाने इक़दामात किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फ़ूड सेक्युरिटी स्कीम के तहत अहल ग़रीब अवाम को माह सितंबर में राशन कारडज़ जारी किए जाऐंगे और फ़ीर प्राइस शॉप्स की सतह पर बे क़ाईदगियों का तदारुक करने असरी फ़न्नी आलात से इस्तेफ़ादा किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि रियासत के तमाम हॉस्टलस , आँगनवाड़ी , मिडडे मील स्कीम की अमल आवरी के लिए पकवान गैस कनेक्शन मंज़ूर किए जाऐंगे और कहा कि गैस कनेक्शन में किसी नौईयत की बे क़ाईदगियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT