Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / 20 सितंबर को मोदी के नाम का एलान ?

20 सितंबर को मोदी के नाम का एलान ?

बी जे पी आर एस एस वी एच पी और दीगर संघ परिवार तंज़ीमों ने लोकसभा इंतिख़ाबात के लिए तैयारी करने बाहमी हिक्मत-ए-अमली पर तबादला-ए-ख़्याल किया। विज़ारते उज़्मा के उम्मीदवार की हैसियत से नरेंद्र मोदी को नामज़द करने पर भी इत्तिफ़ाक़े राय क

बी जे पी आर एस एस वी एच पी और दीगर संघ परिवार तंज़ीमों ने लोकसभा इंतिख़ाबात के लिए तैयारी करने बाहमी हिक्मत-ए-अमली पर तबादला-ए-ख़्याल किया। विज़ारते उज़्मा के उम्मीदवार की हैसियत से नरेंद्र मोदी को नामज़द करने पर भी इत्तिफ़ाक़े राय की कोशिशें की जा रही हैं।

बीजेपी, आरएसएस, विहिप और संघ की दीगर तंज़ीमों के नेताओं की कल दिल्‍ली में हुए इजलास के बाद समझा जा रहा है कि 20 सितंबर को विज़ारते उज़्मा के उम्मीदवार की हैसियत से मोदी के नाम का एलान किया जा सकता है। ़जराए के मुताबि़क मोदी की उम्‍मीदवारी पर मुहर लग चुकी।

बैठक में बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, मुरली मनोहर जोशी, पार्टी सदर राजनाथ सिंह और नरेंद्र मोदी ने हिस्सा लिया। आडवाणी और सुषमा मोदी को विज़ारते उज़्मा का उम्मीदवार बनाये जाने के खिलाफ हैं।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मोदी के नाम पर आम राय बनाने के लिए आडवाणी और सुषमा के साथ पहले ही बैठक की थी। आरएसएस के सुरेश भैयाजी जोशी और सुरेश सोनी व विहिप के प्रवीण तोगड़िया भी बैठक में मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT