Monday , August 21 2017
Home / India / 2019 तक बन जाएगा अयोध्या में राम मंदिर : साक्षी महराज

2019 तक बन जाएगा अयोध्या में राम मंदिर : साक्षी महराज

उन्नाव : उन्‍नाव से भाजपा सांसद साक्षी महराज ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर वर्ष 2019 तक बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर के पत्थरों को तरासाने का काम चल रहा है। मंदिर निर्माण के बाद ही हम चुनाव में जाएंगे। निर्माण में जो भी बाधाएं आ रही थी, स्वत: दूर होती जा रही है।

अब चाहे न्यायालय के फैसले पर मंदिर निर्माण हो या फिर लोकसभा में प्रस्ताव पारित कर। मंदिर निर्माण को लेकर अधिकांश मुसलमानों का भी विरोध नहीं है। कहा कि ऐसे हमलोग मंदिर बनाने नहीं कहेंगे नहीं तो लोग कहेंगे सब बिक गए। कोर्ट के निर्णय पर मंदिर बना लें। भाजपा नेता अरुण गुटगुटिया के आवास पर रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचारमुक्त व कांग्रेसमुक्त भारत का नारा दिया।

भ्रष्टाचारमुक्त भारत बनाने में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस समेत राजद, झामुमो, समाजवादी दल अन्य कई पार्टियां व्यक्तिवाद, परिवारवाद के कारण सिमटती जा रही है। पिछले 65 वर्ष में जो विकास नहीं हुआ। इस सरकार ने दो वर्ष के कार्यकाल में कर दिखाया है। 5 करोड़ गरीबों को नि:शुल्क रसोई गैस, 1 रुपया में बीमा, जन-धन योजना समेत 50-60 ऐसी योजनाएं लागू की गयी जो शोषित, पीड़ित वंचित, पिछड़ा, किसानों के हित में है। नरेन्द्र भाई के नेतृत्व में विश्व गुरु का सम्मान लौटा है। जेहाद के नाम पर विश्व में 27 लाख मुसलमानों का कत्लेआम हुआ। राम के भक्त नरेन्द्र भाई ने धरती से आतंकवाद के खात्मा की प्रतिज्ञा ली। करीब दो घंटे मधुपुर में रुकने के बाद सांसद साक्षी महराज राजधानी से दिल्ली रवाना हो गए।

TOPPOPULARRECENT