Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / 23 जनवरी के बाद किरण कुमार रेड्डी की नई सियासी जमात की तशकील

23 जनवरी के बाद किरण कुमार रेड्डी की नई सियासी जमात की तशकील

रियास्ती वज़ीर छोटी आबपाशी टी जी वेंकटेश ने कहा कि उन्हें तीन पार्टीयों की तरफ़ से पार्टी में शामिल होने की दावत दी जा रही है, ताहम लम्हे आख़िर में चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी नई पार्टी तशकील देकर रियासत में नई तारीख़ बनाएंगे।

रियास्ती वज़ीर छोटी आबपाशी टी जी वेंकटेश ने कहा कि उन्हें तीन पार्टीयों की तरफ़ से पार्टी में शामिल होने की दावत दी जा रही है, ताहम लम्हे आख़िर में चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी नई पार्टी तशकील देकर रियासत में नई तारीख़ बनाएंगे। उन्हों ने कहा कि रियासत की तक़सीम का फ़ैसला सीमा – आंध्र में कांग्रेस को महंगा साबित होगा, क्योंकि वहां के अवाम कांग्रेस से नाराज़ हैं।

उन्हों ने कहा कि कांग्रेस के टिकट पर मुक़ाबला करने वालों का मुस्तक़बिल रौशन नहीं है, नौजवान तबक़ा कांग्रेस का टिकट हासिल करने के लिए तैयार नहीं है और ना ही वो दौड़ धूप कर रहा है, सिर्फ़ उम्र रसीदा क़ाइदीन ही कांग्रेस पार्टी में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

इसी दौरान कांग्रेस रुक्न असेंबली ए प्रभाकर रेड्डी ने कहा कि अगर सीमा – आंध्र में कांग्रेस पार्टी ख़त्म हो गई और चीफ़ मिनिस्टर नई पार्टी तशकील देते हैं तो वो नई पार्टी के टिकट पर मुक़ाबला करेंगे।

TOPPOPULARRECENT