Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / 23 राउंड तक होगी वोटिंग की गिनती, तैयारी में जुटा इंतेजामिया

23 राउंड तक होगी वोटिंग की गिनती, तैयारी में जुटा इंतेजामिया

जमशेदपुर लोकसभा इंतिख़ाब की वोटिंग की तैयारी को आखरी तस्वीर देने में जिला इंतेजामिया जुट गया है। पीर को जिला एलेक्शन ओहदेदार शरीक डीसी डॉ अमिताभ कौशल ने वोटिंग की गिनती मुकाम को-ऑपरेटिव कॉलेज का जायजा लिया। इस मौके पर डीसी ने ओहद

जमशेदपुर लोकसभा इंतिख़ाब की वोटिंग की तैयारी को आखरी तस्वीर देने में जिला इंतेजामिया जुट गया है। पीर को जिला एलेक्शन ओहदेदार शरीक डीसी डॉ अमिताभ कौशल ने वोटिंग की गिनती मुकाम को-ऑपरेटिव कॉलेज का जायजा लिया। इस मौके पर डीसी ने ओहदेदारों धालभूम एसडीओ प्रेमरंजन और डाइरेक्टर परमेश्वर भगत वगैरह को वोटिंग की गिनती को लेकर जरूरी सिम्त हिदायत भी दिए।

काउंटिंग में लगाए जाएंगे 430 मुलाज़िमीन
जमशेदपुर लोकसभा इंतिख़ाब में वोटों की गिनती 23 राउंड तक चलेगी। एसेम्बली वार वोटों की गिनती होगी। इस काम में 430 मुलाज़िमीन लगाए जाएंगे। वोट की गिनती के दौरान मुलाज़िमीन से लेकर उम्मीदवार और इंतिख़ाब एजेंट तक को खाने-पीने के सामान, मोबाइल फोन वगैरह ले जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। वोट की गिनती के दौरान मुलाज़िमीन या इंतिख़ाब एजेंट को बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

सुपरवाइजरों और एसिस्टेंट को दिया गया आई कार्ड

वोट गिनती में शामिल 101 वोट गिनती सुपरवाइजर और 100 एसिस्टेंट को जिला इंतेजामिया ने पीर को वोट गिनती में हिस्सा लेने के लिए एलेक्शन कमीशन की तरफ से जारी आई कार्ड दे दिया गया। तमाम मुलाज़िमीन को 16 मई को को-ऑपरेटिव कॉलेज वाकेय वोट गिनती मुकाम पर सुबह 6 बजे तक पहुंचने का हुक्म दिया गया है। इसके अलावा मुलाज़िमीन को डीसी दफ्तर से वोट गिनती सेंटर तक ले जाने के लिए गाड़ी दस्तयाब रहेंगे।

दो बजे तक पूरी होगी वोट की गिनती

इस बार एलेक्शन कमीशन ने वोट की गिनती के हर राउंड की गिनती के बाद उम्मीदवार या उनके एजेंट का हस्ताक्षर लेना जरूरी कर दिया है। ऐसे में वोटों की गिनती में देरी का खदशा जताया जा रहा है। हालांकि जिला इंतेजामिया का दावा है कि वह वोट की गिनती दो बजे तक पूरी कर लेगा।

TOPPOPULARRECENT