Monday , July 24 2017
Home / Crime / 24 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट के साथ बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी बंगाल से गिरफ्तार

24 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट के साथ बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी बंगाल से गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: सिटी पुलिस ने दो महीने पहले उपनगरीय विले पार्ले में एक 24 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल से 27 वर्षीय संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सियासत के अनुसार पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से देवाशीष धर की एक साफ तस्वीर मिली, जो एक गहने बनाने की कम्पनी में काम करता है. धर सात साल पहले मुंबई आया था और 10 जनवरी को इलाके से लापता हो गया था. सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद वह पकड़ा गया। हालांकि, पुलिस ने पचास से अधिक दिनों में उसका पता लगा लिया। वह घटना के बाद अपने घर बंगाल चला गया था.

पिछले साल 6 दिसंबर को, धर ने पीडिता के साथ बलात्कार किया और गला घोंट कर हत्या कर दी। विले पार्ले में पीडिता की बोडी नग्न अवस्था में उसके घर में मिली थी, जबकि एक जोड़ी जींस और पेंट उसके गर्दन के पास पड़ी थी. अपराधी ने किताबों और अन्य चीज़ों से बोडी को जलाने की भी कोशिश की थी।

वरिष्ठ इंस्पेक्टर लक्ष्मण चव्हाण ने कहा। कि “पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया है।”धर को मुंबई ला कर मंगलवार को अँधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया था. उस पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 452 (घर अतिचार), 376 (बलात्कार) और 377 (अप्राकृतिक अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उनको चार दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

TOPPOPULARRECENT