Saturday , August 19 2017
Home / Election 2017 / 248 मोटरसाइकिलो पर बीजेपी को नहीं मिल रहा जवाब, कहा- ‘किराये पर लिया’

248 मोटरसाइकिलो पर बीजेपी को नहीं मिल रहा जवाब, कहा- ‘किराये पर लिया’

गोरखपुर। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिन 245 TVS गाड़ियों को खरीदने को लेकर बवाल मचा था, उस पर पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाअध्यक्ष ने कहा है कि ये गाड़ियां किराए पर ली गई हैं। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा राकेश त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा ने कोई मोटरसाइकिल नहीं खरीदी है,मोटरसाइकिलें तीन माह के लिए किराये पर ली गयी हैं। इन्हें चुनाव खत्म होने के बाद वापस कर दिया जाएगा। त्रिवेदी ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रेस वार्ता के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में उक्त बातें कहीं।

वे यहां 2 जनवरी को लखनऊ में आयोजित प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं की तैयारी का जायजा लेने आए थे। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों ने प्रदेश का विकास नहीं विनाश किया है। प्रदेश के स्कूल,अस्पताल, शौचालय बदहाल स्थिति में है। प्रदेश सरकार ने डायल 100 को केवल जनता से वसूली के लिए शुरू किया है। नोट बंदी के सवाल पर त्रिवेदी ने कहा कि नोट बंदी का फैसला देश के संपूर्ण विकास के लिए लिया गया है और जनता लाइन में लगकर कर जवाब दे रही है कि वह नोट बंदी के फैसले में प्रधानमंत्री के साथ है।

कहा कि बसपा, सपा, कांग्रेस से जनता को भड़काने का काम किया लेकिन जनता विकास के लिए मोदी के साथ खड़ी है। नोट बंदी के दौर में भाजपा द्वारा हो रही ताबड़तोड़ रैलियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये रैलियां भाजपा कार्यकर्ताओं के पैसे से आयोजित हो रही है। बता दें कि जब एक तरफ पूरे देश में नोटबंदी के बाद कैश को लेकर मारामारी है ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए 245 बाइकें और तीन स्कूटी खरीदना का मामला सामने आया था। भाजपा के चुनाव निशान के साथ बाइकों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

TOPPOPULARRECENT