Tuesday , May 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / 25 मई से महाराष्ट्र में भाजपा संवादी यात्रा किसानों से संपर्क कार्यक्रम, चयन जनप्रतिनिधि भाग लेंगे

25 मई से महाराष्ट्र में भाजपा संवादी यात्रा किसानों से संपर्क कार्यक्रम, चयन जनप्रतिनिधि भाग लेंगे

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा की ओर से 25 मई से संवादी यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा ताकि राज्य में किसानों और जनता तक पहुँचा जा सके और विपक्ष की हाल संघर्ष अभियान का जवाब दिया जा सके। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राव साहब डानवे ने आज कहा कि यह बातचीत यात्रा 15 दिन की होगी और इसमें सारे महाराष्ट्र का दौरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और खुद वे दो विभिन्न स्थानों पर इस यात्रा का अरंभ‌ अंजाम देंगे ताकि हम राज्य के बड़े हिस्से को कवर कर सकें। उन्होंने कहा कि हम किसानों से उनके खेतों में बैठक करेंगे। उनसे बातचीत करेंगे और उनके सवालों के जवाब देने की कोशिश करेंगे।

डानवे ने कहा कि भाजपा के सभी विधायकों और निर्वाचित प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में इस यात्रा में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम आज कड़ी मेहनत करेंगे और जनता से बेहतर संपर्क बनाएंगे तो हमारे लिए आगामी चुनाव में आसानी होगी। देवेंद्र फडणवीस ने पिछले महीने कहा था कि विपक्ष दल जनता की पहुँच में असफल रही हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT