Tuesday , June 27 2017
Home / Bihar News / दरभंगा में शोभायात्रा को लेकर सांप्रदायिक तनाव, पथराव में कई घायल, 25 लोग गिरफ्तार

दरभंगा में शोभायात्रा को लेकर सांप्रदायिक तनाव, पथराव में कई घायल, 25 लोग गिरफ्तार

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में शोभायात्रा निकालने को लेकर हुए विवाद ने गंभीर रूप इख़्तियार कर लिया है। जिले के बहीड़ा थाना क्षेत्र के हावी भवाड गांव में दो पक्षों के बीच जमकर हुई पत्थरबाजी में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक इस सिलसिले में अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। लाठीचार्ज के खिलाफ गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया, जिसमें कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे।

स्थिति तनावपूर्ण होने के मद्देनजर जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, एसएसपी सत्यवीर सिंह, बेनीपुर डीएसपी अंजनी कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं।

रिपोर्टों के अनुसार यह घटना शनिवार शाम को उस समय हुई जब अहयापुर गांव में शोभायात्रा निकालने को लेकर तनाव पैदा हो गया। जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह के अनुसार बहीड़ा थाने के हावी भवाड़ गांव के अहयापुर टोला में स्थिति नियंत्रण में है। इस मामले में पुलिस ने 25 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT