Friday , April 28 2017
Home / Khaas Khabar / 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

251 रुपये में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद: नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल को धोखाधड़ी के आरोप  में गुरुवार को हिरासत में लिया गया। इस कंपनी ने सिर्फ 251 रुपये ‘फ्रीडम 251’ स्मार्टफोन देने का वादा किया था।

बुधवार को गाजियाबाद स्थित कंपनी अयाम इंटरप्राइजेज ने मोहित गोयल खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अयाम इंटरप्राइजेज ने आरोप लगाया था कि रिंगिंग बेल्स ने उसके साथ 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। इसी आधार पर गोयल की गिरफ्तारी की गई है।

गाजियाबाद के पुलिस उपाधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के लिए गोयल को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि एफआईआर में अयाम इंटरप्राइजेज ने दावा किया है कि गोयल और उनकी कंपनी से जुड़े लोगों ने नवंबर 2015 में फ्रीडम 251 का डिस्ट्रिब्यूटरशिप लेने को प्रेरित किया था।

अयाम इंटरप्राइजेज का कहना है कि उसने रिंगिंग बेल्स को रियल टाइम ग्रास-सेटलमेंट (आरटीजीएस) के माध्यम से किस्तों में 30 लाख रुपये दिए। लेकिन रिंगिंग बेल ने उन्हें सिर्फ 13 लाख रुपये की कीमत का ही सामान दिया। बाद में कुल मिला कर सामान और नकद समेत 14 लाख रुपये वापस किए गए।

कंपनी का अरोप है कि अभी उसके रिंगिंग बेल पर कुल 16 लाख रुपये बकाया है और उसकी मांग करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यही वजह है कि अयाम इंटरप्राइजेज को पुलिस के पास जाना पड़ा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT