Tuesday , August 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / 3 पुलिस जवानों ने लड़की से किया गैंगरेप, हालत नाजुक

3 पुलिस जवानों ने लड़की से किया गैंगरेप, हालत नाजुक

मधुबनी / पटना : बिहार के मधुबनी जिले में एक कानून के रखवाले पुलिस की वर्दी वाले जवान ने ऐसे घिनौना को अंजाम दिया है जिसे सुनकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाये पुलिस के इस जवान ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. इस जवान ने अपने आपको ही नहीं वर्दी को भी दागदार कर दिया है. मामला मधुबनी के लक्ष्मीसागर इलाके की है. मधुबनी के पुलिस सुप्रिटेनडेंट ने जो मीडिया को जानकारी दी है उसके मुताबिक इस रेप को अंजाम देने वाला पुलिस का जवान अनिल सिंह है.

मुतासिर के साथ अनिल सिंह और उसके दो साथियों ने पहले नशे की दवा दी और उसके बाद उसका मुंह बंद कर गैंगरेप किया. वाकिया के बाद एसपी ने डीएम रिहाईशगाह पर मुक़र्रर सिपाही अनिल सिंह को बर्खास्त कर दिया है वहीं दूसरी तरफ उसके साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की पूरी तरह आधे नंगे हालत में खून से लथपथ अधमरी हालत में खेत में मिली थी. मुतासिरा के बयान की बुनियाद पर पुलिसवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गौरतलब हो कि मुलजिम सिपाही मुकामी पुलिस लाइन में मुक़र्रर सिपाही है और जिला अफसर के रिहाईशगाह पर मुक़र्रर है. उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वाकिया को अंजाम दिया है.

जाए हादसा से पुलिस ने मुलजिम का मोबाइल बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने तहकीकात के लिये एसआईटी की भी तशकील किया है. मुतासिर सनीचर की रात को साढ़े दस बजे अहले खाना को खाना खिलाने के बाद रिहाईशी अहाते का दरवाजा बंद करने गयी थी तभी इन सिपाही ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे दबोच लिया. उसके बाद नशीला अलात सुंघाकर उसे बेहोश किया और खेत में ले जाकर गैंग रेप किया.

TOPPOPULARRECENT