Tuesday , October 24 2017
Home / Crime / 4 हजार में रेप के लिए खरीदी लड़की, BJP लीडर समेत 6 गिरफ्तार

4 हजार में रेप के लिए खरीदी लड़की, BJP लीडर समेत 6 गिरफ्तार

मध्यप्रदेश पुलिस ने असम की एक नाबालिग लड़की की मुबय्यना तौर पर इंसानी स्मगलिंग और रेप के मामले में बीजेपी लीडर और एक खातून समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन मुकामी Municipal Corporation के मुलाज़िम भी हैं। इन मुल्ज़िमो ने तकरीबन 15 साल

मध्यप्रदेश पुलिस ने असम की एक नाबालिग लड़की की मुबय्यना तौर पर इंसानी स्मगलिंग और रेप के मामले में बीजेपी लीडर और एक खातून समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन मुकामी Municipal Corporation के मुलाज़िम भी हैं। इन मुल्ज़िमो ने तकरीबन 15 साल की इस नाबालिग लड़की से रेप करने के लिए एक दलाल खातून को 4 हजार रुपए चुकाकर लड़की को हासिल किया था।

दरिंदगी की इंतेहा यह कि मुल्ज़िमों में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया कि नाबालिग लड़की का पहले रेप करेगा। पुलिस को शक हुआ तो कार में बैठी नाबालिग लड़की को बरामद किया गया। असम की रहने वाली लड़की ने पुलिस को जो कहानी सुनाई वह रौंगटे खड़ी करने वाली है।

नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे उसे असम के गुवाहाटी के दोईपांग इलाके से नौकरी दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर एक शख्स मुंबई ले गया, जहां कई लोगों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे इंदौर लाया गया और इंदौर के दलाल राजा उर्फ राकेश ने उसे देवास की खातून दलाल मुमताज को कुछ रुपए में बेच दिया।

इसके बाद दलाल खातून ने नाबालिग को चार हजार रुपए में Inspector of municipal revenue साबिर उर्फ लाला, मुकामी बीजेपी लीडर हामिद सदर और दो मुलाज़िम रोहित जलोदिया व याकूब शेख समेत चार मुल्ज़िमो के पास जिंसी इस्तेहसाल के लिए सौंप दिया। मुल्ज़िम नाबालिग को देवास से कुछ दूरी पर उज्जैन रोड वाके सुनसान इलाके में ले गए और कार में ही रेप करने की कोशिश करने लगे।

मुल्ज़िमो में सबसे पहले रेप करने की होड़ में आपस में झगड़ा हो गया। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान कार्पोरेट आफीसर साबिर उर्फ लाला ने रेप की वाकिया को अंजाम दे दिया था और इसके बाद कोतवाली पुलिस ने गाड़ी चेकिंग के दौरान देर रात शक की बुनियाद पर कार में सवार नाबालिग समेत चारों मुल्ज़िमो को उज्जैन रोड तिराहे से पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा कि फिलहाल कोतवाली पुलिस ने छह मुल्ज़िमो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार व एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है। इस मामले में मुल्ज़िमो के खिलाफ Kidnapping, physical abuse and sexual offenses collective की मुख्तलिफ दफआत में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बीजेपी ज़राये ने कहा कि इस मामले को संजीदगी से लेते हुए पार्टी ने मुल्ज़िम मुकामी लीडर हामिद सदर को पार्टी से निकाल दिया है। हामिद बीजेपी Former officer minority cell रह चुके हैं। पुलिस ने बताया कि मुल्ज़िमो को एक मुकामी अदालत में पेश किया जाएगा और इस मामले की आगे की जांच के लिए पुलिस की एक टीम को असम भेजा जाएगा।

TOPPOPULARRECENT