Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / मुस्लिम महिलाओं से गैंगरेप और एक ही हत्या के मामले में 4 लोग हिरासत में लिए गए

मुस्लिम महिलाओं से गैंगरेप और एक ही हत्या के मामले में 4 लोग हिरासत में लिए गए

उत्तर प्रदेश के जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर एक ही परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप और एक पुरुष की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।

वहीँ, चारों पीड़ित महिलाओं का मेडिकल भी हो चुका है। रिपोर्ट का इंतज़ार है। इस केस में यूपी पुलिस ने 7 टीमों का गठन किया। साथ ही केस को जल्द सुलझाने के लिए पुलिस एसटीएफ़ से मदद ले रही है।

वारदात के वक्त पुलिस से 100 नंबर कॉल कर मदद मांगी गई, पर पुलिस वारदात के डेढ़ घंटे बाद पहुंची। तब तक बदमाश वारदात को अंज़ाम दे चुके थे, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात के बाद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद हो गई है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि यह घटना बुधवार की लगभग डेढ़ बजे रात के आसपास यमुना एक्सप्रेस-वे से एक किलोमीटर दूर सबौता गांव की है जहाँ बदमाशों ने सबसे पहले पूरे परिवार को बंधक बनाया और उन्हें खेतों में खींचकर ले गए। घरवालों के सामने ही चारों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया गया और एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या, गैंगरेप और डकैती का मामला दर्ज किया है।

दरअसल, परिवार की एक सदस्य बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती थीं। उसे देखने के लिए पूरा परिवार ईको वैन में सवार होकर अस्पताल जा रहा था। लेकिन वैन जैसी यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए बुलंदशहर हाइवे पर पहुंची तभी तेज आवाज के साथ गाड़ी के टायर बर्स्ट हो गए। वैन के रुकते ही 6 बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों से साथ घेर लिया। इसके बाद पिस्तौल दिखाकर वैन को मेन रोड से उतारकर खेतों में ले गए।

इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट किया और महिलाओं के दुपट्टों से परिवार के पुरुषों का हाथ बांधकर उन्हें उल्टे मुंह जमीन पर लिटा दिया। वारदात के दौरान महिलाएं बदमाशों के सामने गिड़गिड़ाती रहीं और कहती रहीं कि हम तुम्हारे मां-बहन जैसे हैं, हमे छोड़ दो।

परिवार के अन्य लोग भी गुहार लगाते रहे कि रुपये और गहने ले लो, पर महिलाओं को छोड़ दो। लेकिन बदमाश नहीं माने। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। और महिलाओं का भी मेडिकल कराया जा रहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT