Sunday , May 28 2017
Home / India / 50 दिन पूरे होने पर सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहा है #AjaModiChowkPe

50 दिन पूरे होने पर सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहा है #AjaModiChowkPe

नोटबंदी पर 50 दिन बाद चौराहे पर सजा देने के बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये गले की फांस बन गया है। सोशल मीडिया में #AjaModiChowkPe ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में कहा था कि नोटबंदी के 50 दिन बाद भी अगर देश की हालात नहीं सुधरे तो मुझे किसी चौराहे पर मुझे सजा दी जाये। इसके बाद से ही प्रधानमंत्री के बयान की चुटकी ली जाने लगी। आज नोटबंदी के 49 दिन हो गये हैं लेकिन देश में कैश की किल्लत जस की तस बनी हुई है।

सोशल मीडिया फेसबुक और ट्वीटर दोनों #AjaModiChowkPe हैशटेग चला कर नोटबंदी पर प्रधानमंत्री के इस बयान का मजाक बना रहे हैं। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर जूते की तस्वीरें साझा की जा रही हैं। लिखा जा रहा है कि 50 दिन पूरे होने को हैं। बताइए, जूते से कहां स्वागत किया जाए। कई लोग बार-बार लिख रहे हैं कि जूता तैयार है। बताइए, किस चौराहे पर आप मिलेंगे।
सिर्फ ट्वीटर और फेसबुक यूज़र ही नहीं राजनेता में मोदी के इस बयान की खिंचाई करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वायदा याद दिलाते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि मोदी जी को खुद से अपनी सजा लेने के लिए चौराहा ढूढ़ने का समय आ गया है। लालू प्रसाद के अलावा मायावती ने भी नरेंद्र मोदी की चुटकी ली है।

क्या था प्रधानमंत्री का बयान

प्रधानमंत्री के भाषण में क्या कहा था-“भाइयों और बहनों, मैंने देश से सिर्फ 50 दिन मांगे हैं, 50 दिन. 30 दिसंबर तक मुझे मौका दीजिए, भाइयों-बहनों। अगर 30 दिसंबर की रात मेरी कोई कमी रह जाए, कोई मेरी गलती निकल जाए, कोई मेरा गलत इरादा निकल जाए, आप जिस चौराहे पर मुझे खड़ा करेंगे, मैं खड़ा होकर देश जो सज़ा करेगा, वह सज़ा भुगतने के लिए तैयार हूं…”

अब्दुल अव्वल चौधरी लिखते हैं-

मोदी जी, वहाँ जवान सीमा पे गोली खा रहे हैं,
आप चौराहे पे जूता नहीं खा सकते?
#AjaModiChowkPe

अबु सिद्रा असद लिखते हैं
सज रहे हैं सब चौराहें जूतो से ग़ालिब, बस एक फ़क़ीर का इंतज़ार हे। #AjaModiChowkPe

सिंटू सिंह फेसबुक में लिखते हैं-
ग़फलत में उसने खुद को जो कह दिया फकीर,
जूतों-कटोरों से मुल्क ने सारे चौराहे सजा दिए।
#AjaModiChowkPe

गफलत खान ट्वीटर पर लिखते हैं
मोदी जी हमारे PM हैं।उनकी इज़्ज़त कीजियेअच्छी कंपनी के जूते खरीदिये
#AjaModiChowkPe

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT